भाजपा के प्रचार का मुकाबला करने के लिए त्रिपुरा कांग्रेस ने सोशल मीडिया अभियान  किया शुरू
भाजपा के प्रचार का मुकाबला करने के लिए त्रिपुरा कांग्रेस ने सोशल मीडिया अभियान किया शुरू
Share:

राजनीतिक दल अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से जनता तक अपनी पहुंच बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं। त्रिपुरा कांग्रेस ने फेसबुक, व्हाट्सएप और ट्विटर जैसे प्लेटफार्मों के माध्यम से लोगों तक पहुंचने के लिए कर्मचारियों को भर्ती करने के लिए भी लॉन्च किया है। पार्टी के सोशल मीडिया सेल में एक और 2,000 स्वयंसेवकों की भर्ती की जाएगी। इस नई पहल के लिए टैग लाइन है।

राज्य कांग्रेस ने यह अभियान विभिन्न प्रचारों का मुकाबला करने के लिए शुरू किया है जो कि सत्तारूढ़ भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारें विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से बढ़ावा देने की कोशिश करती हैं। कांग्रेस ने आगामी स्वायत्त जिला परिषद (ADC) चुनाव से पहले यह पहल शुरू की है। त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष पीयूष विश्वास ने कहा-  हम अपना संदेश फैलाने और जनता तक पहुंचाने के लिए एक सोशल मीडिया अभियान चलाएंगे। हम लोगों को भर्ती करेंगे और उन्हें हमारे आईटी सेल को मजबूत करने के लिए प्रशिक्षित करेंगे। ”

उन्होंने आगे कहा- "ये नए भर्ती हुए कर्मचारी झूठे बयानों का पता लगाने के लिए जिम्मेदार होंगे जो कि भाजपा जैसे अन्य दलों ने अलग-अलग मीडिया प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस के बारे में फैलाए थे। वे राज्य में अप्रमाणित तथ्यों को उजागर करने का प्रयास करेंगे।” कांग्रेस की योजना इस अभियान के हिस्से के रूप में प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में 1,000 स्वयंसेवकों के साथ प्रत्येक राज्य विधानसभा क्षेत्र में 100 व्यक्तियों की भर्ती करने की है।

अयोध्या और राफेल फैसले के बदले राज्यसभा में सीट मिलने पर रंजन गोगोई ने कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में लिखी ये चौकाने वाली बात

सनी लियोनी की सीरीज 'अनामिका' के सेट पर गुंडों ने मचाया हंगामा, फिर हुआ ये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -