प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में लिखी ये चौकाने वाली बात
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में लिखी ये चौकाने वाली बात
Share:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बहुत ही सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' लॉन्च हुई है. इस किताब में उन्होंने कई इंटरेस्टिंग और हैरान कर देने वाले खुलासे किए गए हैं. उन्होंने पर्सनल रिलेशनशिप से लेकर निक जोनास के साथ डेटिंग और अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी शेयर किया है. उन्होंने इस किताब के प्रोमोशन के बीच खुलासा किया कि उन्होंने निक जोनास की जासूसी करने के लिए एक महिला को भेजा था. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' के प्रमोशन के समय कहा कि उनमें थोड़ी सी कंट्रोल करने की चाह है. वह अपने आसपास की परिस्थितियों को कंट्रोल करना चाह रही हैं. उन्होंने खुलासा किया कि एक दिन जब वह अपनी एक मीटिंग में बिजी थी, निक जोनास ने उनकी मां मधु चोपड़ा को बाहर लंच पर ले जाने का निर्णय किया.

महिला सिक्योरिटी से करवाई जासूसी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा को ये थोड़ा अजीब लगा और उन्होंने अपनी एक महिला सिक्योरिटी को उस स्थान पर जाकर उनकी फोटो खींच कर लाने के लिए बोला. ऐसा उन्होंने निक जोनास की बॉडी लैंग्वेज को समझने के लिए किया. फिलहाल प्रियंका और निक की शादी को 2 वर्ष पूरे हो चुके हैं और दोनों शादी के बाद से ही अमेरिका में ही रह रहे हैं.

साल 2018 में हुई शादी: हम बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी दिसंबर 2018 में राजस्थान के उमैद भवन पैलेस में हुई थी. दोनों की शादी  हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी. उनकी शादी समारोह में देश के पीएम नरेंद्र मोदी सहित विश्वभर के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे.

हॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका: रिपोर्ट्स की माने तो वर्कफ्रंट की तो काम प्रियंका चोपड़ा की किटी में दो बड़ी हॉलीवुड मूवी हैं. वह 'मैट्रिक्स 4' में कोनू रीव्स, कैरी-ऐनी मॉस और नील पैट्रिक हैरिस के साथ नज़र आने वाली है. जिसके अलावा  फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' में सैम हेगन और सेलीन डियोन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी.

सनी लियोनी की सीरीज 'अनामिका' के सेट पर गुंडों ने मचाया हंगामा, फिर हुआ ये...

वैलेंटाइनंस डे से पहले इरा खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, इन्हे कर रहीं हैं डेट!

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बोलीं कंगना- 'पृथ्वीराज चौहान जैसी गलती मत करना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -