त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब को नहीं मिली बंगाल में रोड शो की इजाजत, फूटा भाजपाइयों का गुस्सा
त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब को नहीं मिली बंगाल में रोड शो की इजाजत, फूटा भाजपाइयों का गुस्सा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कालियागंज विधानसभा उप चुनाव को देखते हुए शनिवार को त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब के रोड शो को पुलिस प्रशासन से इजाजत नहीं मिलने के कारण नाराज़ स्थानीय भाजपा नेतृत्व व समर्थकों ने कालियागंज के सुकान्त मोड़ के समीप रायगंज बालूरघाट राज्य सड़क को अवरुद्ध कर विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री को रोकने का फरमान जारी किया गया था।

भाजपा कालियागंज नगर अध्यक्ष राणा प्रताप घोष के नेतृत्व में नेताओं ने प्रदेश सरकार के ऊपर तानाशाही और विरोधी दल के गणतात्रिक अधिकार छीनने का इल्जाम लगाया और सरकार एवं पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा उत्तर दिनाजपुर जिला सचिव विश्वजीत लाहिड़ी ने बताया कि सीएम विप्लव देव के रोड शो को लेकर प्रशासन के पास अर्जी दी गई थी, किन्तु तृणमूल नेतृत्व के इशारे पर इजाजत नहीं मिली।

उन्होंने कहा कि जबकि तृणमूल के देव एवं मिमी के कार्यक्रम के लिए बाद में आवेदन करने पर भी इजाजत दे दी गई। इसलिए कालियागंज आईसी एवं एसडीओ को हटाने तक आदोलन जारी रखेंगे। तृणमूल प्रदेश सचिव असीम घोष ने कहा कि प्रशासनिक पदक्षेप चुनाव अधिकारी के निर्देशानुसार लिया जाता है और चुनाव आयोग राज्य सरकार के अधीन नहीं है। इसलिए भाजपा अगर नियम कानून को मानना नहीं चाहती तो इसका ठीकरा प्रदेश सरकार पर फोड़ना अनर्गल मात्रा है। बता दें कि त्रिपुरा मुख्यमंत्री विप्लव देव रायगंज आ चुके हैं।

महाराष्ट्र में बनी भाजपा-एनसीपी की सरकार, पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बधाई

महाराष्ट्र: अजित पवार ने ली डिप्टी सीएम पद की शपथ, कहा- किसानों की समस्या के लिए भाजपा से हाथ मिलाया

तेज रफ़्तार बस के सामने अचानक आया सांड, दर्दनाक हादसे में गई 12 लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -