तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने मनमोहन सिंह पर फर्जी पोस्ट शेयर की
तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने मनमोहन सिंह पर फर्जी पोस्ट शेयर की
Share:

कोलकाता : पार्टी महासचिव और राज्य के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी द्वारा सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर एक फर्जी पोस्ट साझा किए जाने के बाद तृणमूल कांग्रेस विवादों से घिर गई है।

चटर्जी ने धोखाधड़ी के रूप में पहचाने जाने के तुरंत बाद अपने फेसबुक वॉल से संदेश को हटा दिया।

यह हंगामा तब शुरू हुआ जब चटर्जी ने सोमवार देर शाम पूर्व प्रधानमंत्री की मौत के बारे में सोशल मीडिया पर एक फर्जी संदेश अपलोड किया। इसके बाद से तृणमूल कांग्रेस के सचिव और पार्टी के प्रवक्ता ने चटर्जी का नाम लिए बिना उन पर कड़े हमले किए हैं। घोष ने बुधवार को अपने फेसबुक पेज पर लगभग 1.m बजे इस विवाद का जवाब दिया।

2012 में जब मैंने राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ली थी तब डॉ मनमोहन सिंह के साथ मेरी एक तस्वीर थी। जब मैं 2018 में सेवानिवृत्त हुआ, तो मैंने उनके साथ बातचीत की, जबकि वह विरोधी बेंच पर थे। मैंने उन्हें एक पूर्व पत्रकार के रूप में भी देखा है। मैंने उसके बारे में जो कुछ भी सीखा, उससे मैंने उसके लिए एक गहरी प्रशंसा विकसित की। मैं उन लोगों की कड़ी निंदा करता हूं जिन्होंने मंगलवार को उनकी मृत्यु के बारे में झूठी जानकारी फैलाई। मैं उन लोगों की भी आलोचना करता हूं जिन्होंने एक ही झूठी जानकारी साझा करके और इसे आगे फैलाकर गैर-जिम्मेदाराना तरीके से काम किया। "मैं डॉ मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य की शुभकामनाएं देता हूं," घोष ने फेसबुक पर पोस्ट किया।

सेना में जल्द शुरू होगी 'टूर ऑफ ड्यूटी' योजना, 3 साल की होगी नौकरी; जानें नियम और शर्तें

भारतीय पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि अमेरिका, जर्मनी और अन्य की तुलना में कम: पुरी

भारत-ऑस्ट्रेलिया व्यापार समझौते पर बोले पीयूष गोयल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -