'चांद पर लहराया तिरंगा, खुशी में झूमे शाहरुख!' शेयर की ये स्पेशल पोस्ट
'चांद पर लहराया तिरंगा, खुशी में झूमे शाहरुख!' शेयर की ये स्पेशल पोस्ट
Share:

ISRO ने इतिहास रच दिया है। चंद्रयान-3 चंद्रमा पर सॉफ्ट लैंड कर चुका है, जो भारत के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है। भारत चंद्रमा की दक्षिणी सतह पर आसानी से अंतरिक्ष यान उतारने वाला पहला देश बन गया है। 140 करोड़ लोगों की प्रार्थना और ISRO के साढ़े 16 हजार वैज्ञानिकों की 4 साल की कड़ी मेहनत और लगन आखिर रंग ले ही लाई और अब पूरी दुनिया ही नहीं चांद भी भारत की मुठ्ठी में है। वही इस बात को लेकर हर कोई बहुत खुश है। हर भारतीय को प्राउड महसूस हो रहा है।

शाहरुख खान भी इस मोमेंट को देख बेहद खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी ट्वीटर पर जताते हुए अपने दिल की बात लिखी है। शाहरुख ने लिखा- चांद तारे तोड़ लाऊं।।। सारी दुनिया पर मैं छाऊं। आज इंडिया और इसरो छा गया। सभी साइंटिस्ट्स और इंजीनियर्स को ढेर सारी बधाई। आपकी पूरी टीम ने भारत को गर्व महसूस कराया है। 'चंद्रयान 3' चांद पर सक्सेसफुल लैंडिंग कर चुका है।

इसी के साथ शाहरुख ने AI जेनरेटेड एक तस्वीर साझा की है, जिसमें तिरंगा लहराता दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि शाहरुख ही नहीं, अजय देवगन, अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड स्टार्स ने खुशी जताई है। सभी के लिए यह प्राउड मोमेंट रहा। 'चंद्रयान 3' की सक्सेसफुल लैंडिंग ने हर किसी को गर्व महसूस कराया है। वही बात यदि शाहरुख के वर्कफ्रंट की करें तो जल्द ही शाहरुख़ खान की फिल्म 'जवान' आने वाली है। प्रशंसक शाहरुख की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही देखा जा रहा है कि शाहरुख़ खान, सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिखाई देते हैं।

'गुमनाम' (1965) और 'हम काले है तो क्या हुआ' विवादास्पद गीत की यात्रा

एक्टर साजिल खंडेलवाल ने फ़िल्मी करियर में किया कमबैक, जल्द शॉर्ट फिल्म में आएँगे नजर

महमूद ने फिल्म 'खुद-दार' के लिए अपने भाई से लिया था फुल पेमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -