दुल्हनों के लिए चलन में हैं ये लेटेस्ट कलीरे
दुल्हनों के लिए चलन में हैं ये लेटेस्ट कलीरे
Share:

किसी भी शादी में परफेक्ट दिखने के लिए आउटफिट, मेकअप, फुटवियर के अलावा चूड़ा और कलीरे भी बहुत महत्व रखती हैं. वहीं दुल्हन की बात करें तो आजकल कलिरों का ट्रेंड काफी चल गया है. इनसे दुल्हन के रूप में और भी चार चाँद लग जाते हैं. कई ब्राइड अपनी ड्रेस के कलर के अनुसार कलीरे पहनते हैं. आज हम आपको कलीरो की कुछ ऐसे डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पहनकर आप अपनी शादी में खूबसूरत नजर आ सकती हैं. अगर आपकी शादी होने वाली तो आप भी इन ट्रेंडी कलिरों को जरूर अपनाएं जो डिज़ाइन बताने जा रहे हैं. 

* अगर आप अपनी शादी में परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं, तो अपने हाथों में पॉम पॉम कलीरे कैरी करें. ये कलीरें गोल्डन कलर में आती हैं और देखने में बहुत ही खूबसूरत लगती हैं. 

* आजकल लड़कियां घुंघरू वाली कलीरों को बहुत पसंद कर रही हैं. घुंघरू की मोहक आवाज सभी को पसंद आती है. इन्हें पहनने से आपको एक क्लासी लुक मिल सकता है. 

* अगर आपको ज्यादा हैवी ज्वेलरी पहनना पसंद नहीं है, तो आप अपने हाथों में फूलों वाली कलीरें कैरी कर सकती हैं. ये कलीरें देखने में बहुत खूबसूरत लगती हैं और फूलों की भीनी भीनी सुगंध से आपका मूड भी फ्रेश रहता है. 

* अगर आप रॉयल लुक पाना चाहती हैं तो हैवी झूमर वाली कलीरे कैरी करें. ये कलीरे बहुत हैवी होती हैं और इन्हें पहनने से आपको रॉयल लुक मिलता है.

अपने सिंपल हैंडबैग को छोड़ Pom Pom बैग अपना रही लड़कियां

बालों के लिए नहीं समझ आ रहा है हेयर स्टाइल तो इन्हें करें ट्राई

लड़कियों में छा रहा है हेयर कट का ये ट्रेंड, लग रही हैं और भी कूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -