लड़कियों में छा रहा है हेयर कट का ये ट्रेंड, लग रही हैं और भी कूल
लड़कियों में छा रहा है हेयर कट का ये ट्रेंड, लग रही हैं और भी कूल
Share:

लड़कियां अक्सर वो हेयर कट रखती हैं जो  उन पर सूट करता है. फैशन स्टाइल के अनुसार भी वो अपने हेयर्स को लुक देती हैं. लेकिन लड़कियों में जो हेयर कट का ट्रेंड चल रहा है वो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. अगर अपनी पसंद के साथ ही आप हेयरकट और हेयर कलर का चुनाव करते समय अपने फेसकट का भी ध्यान रखेंगी तो आपका लुक कहीं और प्रभावशाली हो जाएगा. क्योंकि चेहरे के अनुसार सही हेयरकट फेस की कई कमियों को छिपा लेता है. तो आइये जानें कौन-सा हेयर कट आपके चेहरे के लिए परफेक्ट रहेगा.

* स्ट्रेट कट 

आपका फोरहेड चौड़ा है और गाल गोल हैं या नाक सामान्य से चौड़ी है तो आप पर स्ट्रेट कट हेयर स्टाइल अच्छा लगेगा. माथे पर झूलती लटें आपके चेहरे के उस पार्ट से एट्रेक्शन कम करेंगी जो सामान्य से अधिक साइज में है. आप अपने आगे के बालों की कटिंग ऐसे कराएं कि वो आपकी आईब्रो को टच करते हुए वो चेहरे पर आएं.

* कॉनकेव फ्रिंज 

इस हेयर कट में बाल बीच में छोटे और किनारे से बड़े होते हैं. ये फ्रिंज आपकी आंखों और नाक पर फोकस बढ़ाते हैं. अगर आप अपने इन फीचर्स की खूबसूरती को और उभारना चाहती हैं तो इस हेयर कट को अपनाएं.

* इन्वर्टेड लेयर्ड 

लंबे बालों पर यह हेयरस्टाइल आपको डिफरेंट लुक देगा. इससे चेहरे की चौड़ाई को कम दिखाया जा सकता है. इसमें कुछ बालों को गालों तक और गर्दन तक रखा जाता है. अच्छे शैंपू के इस्तेमाल से आप इन लेयर्स को चेहरे पर हाइलाइट कर सकते हैं.

* लेयर्ड ब्लंट कट 

अगर आपके नैन नक्श शार्प हैं और सिर पर बालों की स्ट्रेंथ कम है तो ये हेयरकट आपके लिए परफेक्ट है. इस कट में आपके बालों को आगे की तरफ से कई लेयर्स में काटा जाता है. जिससे आपके बाल घने नज़र आते हैं.

बदलें लिपस्टिक लगाने के तरीके, दिनभर रहेगी होंठों पर

हेयर कलर से बालों को होता कई नुकसान, करवाने से पहले जान ले

अलग अलग फेस पैक के बाद अपनाएं अंगूर का फेसपैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -