ट्रेंड में हैं ये हेयर स्टाइल्स, दिखेंगी फैशनेबल
ट्रेंड में हैं ये हेयर स्टाइल्स, दिखेंगी फैशनेबल
Share:

बालों को खूबसूरत बनाने के लिए आप बहुत करती हैं. लेकिन अगर आपको कहीं जाना हो तो सबसे बड़ी परेशानी यही होती है कि बालों को सेट कैसे करना है. महिलाऐं कई तरह के हेयर स्टाइल अपनाती हैं. अगर आपको भी समझ में नहीं आ रही हैं तो आज हम आपको बता देते हैं बालों को सेफ रखते हुए आप नए हेयर स्टाइल कैसे बना सकती हैं. 

* फिशटेल 
फिशटेल देखने में थोड़ी मुश्किल लगती है लेकिन इसे आप पांच मिनट में काफी आसानी से बना सकती हैं. इसे बनाने के लिए बालों को दो भागों में डिवाइड कर लें. अब एक साइड से थोड़े से बाल लें, उसके बाद दूसरी साइड से और चोटी बनाती जाएं. इस तरह से नीचे तक पूरे बालों में चोटी बनाएं. यह चोटी वेस्टर्न और ट्रैडीशनल दोनों तरह की ड्रेस पर अच्छी लगेगी.

* सॉक 
लंबे बाल भला किसे नहीं पसंद होते लेकिन चिलचिलाती धूप व पसीने के कारण इन्हें कैरी करना बड़ा ही मुश्किल हो जाता है, इसलिए इस सीजन में सॉक बन बनाना क्विक व ईजी तो है ही साथ ही ट्रेंडी भी है. बात करें अगर फैशन की, तो इन दिनों बाहर के रैंप शोज में ये स्टाइल काफी हिट है. इस स्टाइल को बनाने के लिए आपको बाहर से कोई एक्सेसरीज खरीदने की जरूरत नहीं बस घर पर पड़ी पुरानी जुराब से ये स्टाइल बनाया जा सकता है, जिस कारण ये स्टाइल काफी रीजनेबल होता है साथ ही बालों में वॉल्यूम भी नजर आता है.

* बन
हाफ बन व हाफ पोनी का ये लेटेस्ट वर्जन इन समर्स में काफी पसंद किया जाएगा. ये स्टाइल सुनने में जितना दिलचस्प है, बनाने में उतना ही आसान. तो फिर देर किस बात की, क्यूट व कूल स्टाइलिंग के लिए इस सीजन, पन को अपनाएं.

आलिया भट्ट ने पहनी स्टाइलिश साड़ी, देखते रह गए फैंस

समर में अपने बोरिंग स्टाइल को इस लुक से करें चेंज

जानें सिंपल सूट पर स्टाइलिश दुपट्टे कैरी करने के तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -