समर में अपने बोरिंग स्टाइल को इस लुक से करें चेंज
समर में अपने बोरिंग स्टाइल को इस लुक से करें चेंज
Share:

अगर आप अपनी स्टाइल से बोर हो चुकी हैं और उसमें कुछ बदलाव चाहती हैं तो आपको ऐसी चीजों के बारे में जानकारी रखने की काफी जरूरत है. आज हम आपको कुछ ऐसी ची चीज़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भी अपना सकते हैं. बात करें समर की तो समर में आप अपने लुक चेंज कर सकते हैं जो आपको स्टाइलिश बना सकता है.

हाई हील्स 
मनॉटनस यानी एक जैसे रूटीन में वरायटी लाने के लिए हाई हील्स आपके बेहद काम आएंगी. हालांकि हाई हील्स लंबे समय तक आराम नहीं देतीं, लेकिन टशन के लिए थोड़ी देर पहनना तो अफोर्ड किया ही जा सकता है. 

बॉडी फिटेड ड्रेसेज 
बेस्ट लुक्स वाले कॉमप्लिमेंट्स चाहिए, तो फिट ड्रेसेज पहनने की आदत डालें और लूज ड्रेसेज पहनने से परहेज करें. अगर आप फिट ड्रेसेज पहनने में सहज नहीं हैं तो परेशान न हों, धीरे-धीरे कोशिश करने पर आप फिट कपड़ों में सहज महसूस करने लगेंगी. स्कर्ट, शर्ट और ट्यूनिक, जो भी पहनें फिटिंग को फोकस करें.

बुफान्ट (bouffant) हेयरस्टाइल 
आपको स्टाइलिश दिखाने में सिर्फ स्मार्ट ड्रेसेज ही नहीं, बल्कि आपका हेयरस्टाइल भी मैटर करता है. ऐसे में 60 के दशक का बुफान्ट हेयरस्टाइल आपके काम आएगी . इस हेयर स्टाइल में बाल आगे से उठे हुए लगते हैं जैसे कि सिर पर क्राउन रखा हो. 

प्लंजिंग नेकलाइन्स 
इन दिनों प्लंजिंग नेकलाइन्स काफी ट्रेंड में हैं. इन्हें आप ब्लाउज, सूट, काफ्तान, ट्यूनिक, टी- शर्ट, गाउन और प्रॉम ड्रेसेज में ट्राई कर सकती हैं. वैसे, ड्रेस का यह अंदाज फिट और स्लिम लोगों की पर्सनैलिटी पर ज्यादा सूट करता है लेकिन बोल्ड लुक के लिए कोई भी इसे ट्राई कर सकता है. 

ट्रेडिशनल और काफी सिंपल है आलिया का ये लुक, आप भी करें कैरी

लड़कियों के फैशन ट्रेंड में काफी चर्चित हैं ये 6 पैन्ट्स

घुंगराले बालों के परफेक्ट हैं ये हेयर स्टाइल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -