आलिया भट्ट ने पहनी स्टाइलिश साड़ी, देखते रह गए फैंस
आलिया भट्ट ने पहनी स्टाइलिश साड़ी, देखते रह गए फैंस
Share:

बॉलीवुड की फैशनिस्टा गर्ल आलिया भट्ट एक बार फिर बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आई हैं. उनकी खूबसूरती और उनके लुक के बारे में आप जानते ही होंगे. सोशल मीडिया पर वो अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस को नया लुक बताते रहते हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की  हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सब्यसाची की साड़ी में फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें वह एलिगेंट लगने के साथ ही सेक्सी भी लग रही हैं.

आप देख सकते हैं, आलिया भट्ट इन फोटोज में ग्रीन कलर की स्टाइलिश साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. यह साड़ी आम साड़ी से हटकर है. सब्यसाची की इस साड़ी के साथ आलिया ने ऑफ शोल्डर ब्लाज पहना है जो उन्हें सेक्सी लुक दे रहा है. युंका सबसे अलग लुक है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है. ग्रीन और येलो डिजाइन के कॉम्बिनेशन वाली इस साड़ी को फ्रिल्स में डिजाइन किया गया है. पारंपरिक साड़ी की तरह इसमें पल्ला है जो आलिया के एक शोल्डर को कवर कर रहा है. इसके अलावा उनका एक शोल्डर ओपन है और पीछे बैकलेस लुक है जिससे साड़ी में भी आलिया का हॉट अवतार नजर आ रहा है. 

वैसे आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें उनकी जोड़ी एक बार फिर वरुण धवन के साथ जमी है. फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में हैं. करण जौहर के प्रॉडक्शन में बनी यह मूवी 17 अप्रैल को रिलीज होगी. 

माधुरी का खुलासा, मैं काम को चुनती हूँ, काम मुझे नहीं

रिलीज के दूसरे दिन RAW ने किया शानदार कलेक्शन

एवेंजर्स एंडगेम-कलंक की भिड़ंत पर बोले वरुण, कमाई पर नही होगा कोई असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -