ड्रेसेस में कलर कॉम्बिनेशन को लेकर कंफ्यूज है तो ट्रेंड के हिसाब से इन्हे करे ट्राई
ड्रेसेस में कलर कॉम्बिनेशन को लेकर कंफ्यूज है तो ट्रेंड के हिसाब से इन्हे करे ट्राई
Share:

कई बार आप सिंगल कलर पहनती होंगी लेकिन जब बात कलर कॉम्बिनेशन की होती है तो महिलाओं की उलझन और भी अधिक बढ़ जाती है। जरूरी नहीं है कि आप अपने कपड़ों के साथ सिर्फ ब्लैक, ब्लू या व्हाइट को ही पेयर करें। अगर आप सच में एक डिफरेंट, स्टाइलिश और ग्रेसफुल लुक पाना चाहती हैं तो जरूरी है कि आप अपने कपड़ों के कलर कॉम्बिनेशन पर भी फोकस करें। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे कलर कॉम्बिनेशन के बारे में बता रहे हैं, जिसे पहनकर आप भी अपने स्टाइल को एन्हॉन्स कर सकती हैं-

व्हाइट व ऑरेंज: व्हाइट व ऑरेंज कलर को अगर एक साथ टीमअप करके पहना जाए तो यह देखने में बेहद अच्छा लगता है। जरूरी नहीं है कि आप इन दो कलर्स को अलग-अलग तरह से पहनें।

व्हाइट एंड येलो: व्हाइट एंड येलो कलर को जब एक साथ पहना जाता है तो यह देखने में काफी अच्छा लगता है। जरूरी नहीं है कि आप इसे टॉप व जींस के साथ ही पहनें। यह कलर कॉम्बिनेशन सूट से लेकर साड़ी तक में भी बेझिझक पहना जा सकता है। 

ब्लैक व पिंक: ब्लैक के साथ व्हाइट का कॉम्बिनेशन तो सदाबहार रहा है, लेकिन अगर आप अपने लुक के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो व्हाइट व ब्लैक के साथ पिंक को भी एड करके देखें। यह लुक देखने में काफी अच्छा लगता है। 

व्हाइट एंड सिल्वर : व्हाइट एंड सिल्वर कलर कॉम्बिनेशन इस साल काफी ट्रेंड कई बॉलीवुड दीवाज इस कलर कॉम्बिनेशन को पहन चुकी हैं। इसे कलर कॉम्बिनेशन को आप शर्ट से लेकर स्कर्ट या पैंट आदि में आसानी से पहनकर एक यूनिक लुक क्रिएट कर सकती हैं। पिछले दिनों दीपिका पादुकोण ने इस कलर कॉम्बिनेशन को पहना था

येलो व ग्रीन: येलो व ग्रीन का कलर कॉम्बिनेशन एक ऐसा मैच है, जिसे आप इंडियन वियर से लेकर वेस्टर्न वियर में बेहद आसानी से पहन सकती हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार, येलो व ग्रीन के अलग-अलग शेड्स को चुन सकती हैं और थोड़ा एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। 

हर तरह के फंक्शन में सूट करते है ये कुर्ते, जाने स्टाइलिंग का तरीका

लेटेस्ट ट्रेंड में अपने बॉडी शेप के हिसाब से ऐसे करे सही ट्रॉउज़र का चयन , जाने टिप्स

सही ब्रा साइज चुनने में काफी मददगार होंगे ये टिप्स , बॉडी भी दिखेगी परफेक्ट शेप में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -