श्रद्धालुओं पर गिर गया पेड़...7 की मौत कई घायल
श्रद्धालुओं पर गिर गया पेड़...7 की मौत कई घायल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के अकोला में एक बड़ा हादसा हुआ है इसमें तकरीबन 7 लोगों की जान चली गई। वहीं 30 लोगों को जख्मी होने की खबर भी सुनने के लिए मिला है। बताया जा रहा है कि एक मंदिर में बने टीन शेड पर पेड़ गिर गया जिसकी वजह से ये दर्दनाक हादसा भी हो गया है। हादसे में जख्मी हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती  कर दिया गया है। सभी का इलाज किया जा रहा है वहीं जिनकी मौत हुई है उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। अभी रेस्क्यू ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है।

खबरों का कहना है कि अकोला जिले की बालापुर तहसील के पारस गांव की है, जहां रविवार शाम बाबूजी महाराज मंदिर में टीन शेड पर तेज हवा और बारिश की वजह से बड़ा पेड़ गिर गया। पेड़ गिरने के उपरांत आसपास के लोग बचाव के लिए दौड़े। लेकिन मंदिर में मौजूद सभी भक्त इस टीन शेड के नीचे दब गए जिसकी वजह से 7 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई।

महाराष्ट्र के अकोला जिले की कलेक्टर ने दी जानकारी: खबरों का कहना है कि अकोला जिले की कलेक्टर नीमा अरोड़ा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हादसे में कम से कम सात लोगों की जान चली गई है। इतना ही नहीं 30 से 40 लोग जख्मी हो गए चुके है। सभी का इलाज किया जा रहा है। जिनकी हालत गंभीर है उन्हें अकोला के सिविल अस्पताल भेजा गया है।

आखिर किस वजह से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला को भेजा गया नोटिस

जल्द ही खूंखार अंदाज में दिखाई देने वाली है डिंपल कपाड़िया

कई बार गाना गाते समय लिरिक्स भूल जाती थी अलका याग्निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -