चंडीगढ़ के एक  स्कूल में पेड़ गिरने के कारण  एक छात्र की मौत, 12 घायल
चंडीगढ़ के एक स्कूल में पेड़ गिरने के कारण एक छात्र की मौत, 12 घायल
Share:

चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में शुक्रवार को एक छात्र की मौत हो गई और 20 घायल हो गए। घटना कार्मेल कॉन्वेंट स्कूल की है। सूचना मिलने के बाद चिकित्सक व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

 

Koo App

मेडिकल टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। मोहाली के फोर्टिस अस्पताल से डॉक्टरों की टीम भी बुलाई गई है। छात्रों को एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। गंभीर रूप से घायल दो घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह खबर सुनने के बाद सरकारी टीम और कई अभिभावक मौके पर पहुंचे।

चंडीगढ़ प्रशासन के गृह सचिव नितिन यादव ने कहा कि हमने दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए हैं। उपायुक्त मौके पर पहुंचे और कहा कि प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं। जो पेड़ गिरा वह लगभग 250 साल पुराना एक हेरिटेज ट्री है।

जिन 11 छात्रों को मामूली चोटें आई हैं, उनका इलाज जीएमएसएच-16 में निदेशक, स्वास्थ्य सेवा की देखरेख में चल रहा है और उन्हें मेडिकल जांच के बाद छुट्टी दे दी जाएगी और महिला परिचारक को जीएमएसएच-16 से पीजीआई में स्थानांतरित कर दिया गया है और वहां लगातार निगरानी की जा रही है।

भविष्य में ऐसी किसी भी घटना से बचने के लिए स्कूलों और अन्य शिक्षण संस्थानों का दौरा करने और परिसर के आसपास के पेड़ों का निरीक्षण करने के लिए अधिकारियों की एक समिति का गठन किया गया है।

'मेरे प्यारे दोस्त...', शिंज़ो आबे के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा भावुक पोस्ट

LAC पर भारतीय जवानों के बेहद करीब आ गया चीनी एयरक्राफ्ट, इंडियन एयरफोर्स भी हुई रेडी..

टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी पर हार्दिक पांड्या ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -