यदि आप अकेले कर रहें है सफर तो अफ्रीका है बेस्ट स्थान

क्या यह ब्राजील है? क्या यह अफ्रीका है? केप वर्डे का दूर-दराज का द्वीपसमूह अटलांटिक महासागर के बीच में द्वीपों का छिड़काव है। साहसिक यात्री जो केप वर्डे के लिए अपना रास्ता बनाते हैं, उन्हें 10 द्वीपों के शानदार विविध परिदृश्यों और कस्बों से पुरस्कृत किया जाता है।

सैंटो अन्ताओ द्वीप वह है जो दुनिया के पैदल यात्रा करने वाले यात्रियों को आकर्षित करता है। यह एकमात्र द्वीप है जो देश के नाम पर रहता है और विशेष रूप से हरा है। इस उल्लेखनीय क्षेत्र के पहाड़ों, घाटियों के माध्यम से ट्रेक करने के लिए कुछ दिन निकालें।

यदि आप सभी रेत के साथ समुद्र तट पर कुछ सूरज को गोद लेने के बारे में हैं, तो यह माओ द्वीप पर जाता है, जबकि बोआ विस्टा का द्वीप थोड़ा अधिक साहसी है। यह धूल भरा, रेतीला द्वीप वह है जो वास्तव में आपको याद दिलाता है कि आप अफ्रीका में हैं - अंतर्देशीय जा रहे हैं आपको यह सोचने के लिए क्षमा किया जा सकता है कि आप सहारा में थे। कुछ बेहतरीन चार-पहिया ड्राइविंग के साथ इंटीरियर का अन्वेषण करें और हवादार समुद्र तटों पर कुछ विंडसर्फिंग का आनंद लें।

मिंडेलो सांस्कृतिक केंद्र है और जहाँ आप सुंदर वास्तुकला और गुलजार नाइटलाइफ़ पाएंगे। ब्रावा एक ऐतिहासिक अनुभव के लिए जाने का स्थान है - द्वीप पर परिवहन की कमी और नींद वाले गाँव आपको ऐसा महसूस कराते हैं जैसे आप 19 वीं शताब्दी में वापस आ गए हैं।

बड़ी बहन को छेड़ रहे थे मनचले, छोटी बहन ने आते ही किया ऐसा काम की लोग हो गए हैरान

KRK नहीं आ रहा है अपनी हरकतों से बाज, अब कंगना की फिल्मों को लेकर बोल डाली ये बात

जम्मू में 5 मिनट के अंदर हुए भयंकर धमाके, रक्षा मंत्री ने चीफ एयर मार्शल से की चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -