बड़ी बहन को छेड़ रहे थे मनचले, छोटी बहन ने आते ही किया ऐसा काम की लोग हो गए हैरान
बड़ी बहन को छेड़ रहे थे मनचले, छोटी बहन ने आते ही किया ऐसा काम की लोग हो गए हैरान
Share:

देश से आए दिन कई तरह मामले सामने आ रहे है इस बीच एक और मामला आया है जिसमे दो बदमाशों को सड़क पर जा रही लड़की के साथ छेड़खानी करना महंगा पड़ गया। पीड़ित लड़की तो शांत रही, मगर उसकी छोटी बहन ने इन बदमाशों को बहुत सबक सिखाया। छोटी बहन ने बदमाशों पर सरेराह हमला बोल दिया। इस पूरे केस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Younger sister beat up boy

वही महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिलें में चौंका देने वाला केस सामने आया है। यहां सुतगिरनी चौक के पास से गुजर रही एक युवती को बाइक सवार दो बदमाशों ने रोक लिया। अपराधी युवकों ने लड़की से छेड़खानी आरम्भ कर दी। लड़की बुरी तरह सहम गई। उसी वक़्त पीड़ित लड़की की छोटी बहन वहां पहुंच गई। पीड़ित लड़की की छोटी बहन बिना डरे अपराधियों से भिड़ गई। लड़की का रोष देख बदमाशों के पसीने छूट गए। एक अपराधी अवसर पर अपनी बाइक छोड़कर वहां से फरार हो गया, जबकि दूसरे को युवती ने पकड़ लिया। 

Younger sister beat up boy

पीड़ित लड़की की छोटी बहन ने मनचले को पीटना आरम्भ कर दिया। उसने सरेराह उसकी खूब पिटाई की। इस के चलते अवसर पर व्यक्तियों की भीड़ जुट गई। कुछ व्यक्तियों द्वारा इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लड़की के साहस को देख लोग दंग हैं। हालांकि इस वीडियो में ये भी बताया गया, कि छोटी बहन को शांत करने के लिए बड़ी बहन कोशिश करती रही, मगर छोटी का क्रोध शांत होने का नाम नहीं ले रहा था।

KRK नहीं आ रहा है अपनी हरकतों से बाज, अब कंगना की फिल्मों को लेकर बोल डाली ये बात

जम्मू में 5 मिनट के अंदर हुए भयंकर धमाके, रक्षा मंत्री ने चीफ एयर मार्शल से की चर्चा

देश में ख़त्म नहीं हो रहा है कोरोना का प्रकोप, बीते 24 घंटों में 50 हजार से अधिक संक्रमित मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -