जा रहीं हैं घूमने तो इस तरह बना सकती हैं आसान हेयर स्टाइल
जा रहीं हैं घूमने तो इस तरह बना सकती हैं आसान हेयर स्टाइल
Share:

आज के समय में लड़कियों को बालों को लेकर काफी समस्या रहती है। ऐसे में जब भी लड़कियां ट्रेवलिंग करती हैं तो उस दौरान उन्हें कई नई चीजों को जानने, सीखने व समझने का मौका मिलता है। वहीं ट्रेवलिंग करते हुए आपको कई चीजों को एक साथ मैनेज करना होता है। ऐसे में अगर बाल खुले हों तो दिमाग खराब हो जाता है। घूमने के दौरान आपके पास समय कम होता है, हालाँकि फिर भी आपको लगातार घूमने के बावजूद अपने लुक्स पर भी ध्यान देना होता है। ऐसे में कई बार लड़कियों को ट्रेवलिंग के दौरान अपने हेयर्स को मैनेज करने में परेशानी होती है। कुछ लड़कियां बन बना लेती हैं तो कुछ लड़कियां बाल खुले रहने देती हैं। ऐसे में अगर आपको आउटिंग के दौरान हेयरस्टाइल समझ नहीं आ रही है तो आज हम आपको बताते हैं कुछ हेयर स्टाइल जो आप बना सकती हैं।

ओपन हेयर विद हेडबैंड: अगर आप ट्रेवलिंग के दौरान एक कूल लुक चाहती हैं तो ओपन हेयर लुक रख सकती हैं। जी हाँ और इस दौरान अपने लुक को बेहतरीन करने के लिए एक क्यूट हेडबैंड पहन सकती हैं।

हाफ बन हेयरस्टाइल: आप चाहे तो हाफ बन बनाकर अपने लुक को कॉम्पलीमेंट कर सकती हैं। जी दरअसल हाफ बन बनाने के लिए आपको पहले अपने बालों को कॉम्ब करना है और इसके बाद उससे बन बना लें।

पोनीटेल हेयरस्टाइल: वैसे आप चाहे तो पोनीटेल हेयरस्टाइल को कई तरह से ट्विस्ट करते हुए बना सकती हैं। इसके अलावा आप सारे बालों को एक साथ कॉम्ब करके पीछे ले जाकर पोनीटेल बना सकती हैं।

डबल बन हेयरस्टाइल: घूमने जाने से पहले बालों को कॉम्ब करके मिडिल पार्टिंग करें और इसके बाद आप एक साइड से बाल लेकर उसे थोड़ा ऊपर की तरफ ले जाएं और पहले पोनीटेल बनाएं। उसके बाद बालों को ट्विस्ट करते हुए बन बना लें।

अगर बाल में चिपक गई है च्युइंगम तो आपके काम आएँगे ये घरेलू नुस्खे

नाखून से नहीं जा रहे हेयर कलर या मेहंदी के दाग तो हटाने के लिए अपनाए ये घरेलू नुस्खे

एक कुर्सी ने महिला को बना दिया लखपति, खरीदी थी मात्र 500 रुपए में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -