आज रात से इन शहरों से दिल्ली तक का सफर होगा महंगा
आज रात से इन शहरों से दिल्ली तक का सफर होगा महंगा
Share:

नई दिल्ली: आगरा, पलवल और फरीदाबाद से दिल्ली का सफर आज आधी रात से महंगा होने वाला है. बदरपुर फ्लाईओवर से होकर दिल्ली जाने वाले वाहनों को 31 अगस्त की रात्रि से बढ़ा टोल टैक्स देना होगा. NHAI की महीने की टोल दरों में 13 से 39 रुपये तक की बढ़ोतरी होती जा रही है. इसे 31 अगस्त की आधी रात्रि से लागू किया जाने वाला है. जिसका प्रभाव टोल से रोज गुजरने वाले तकरीबन 50 हजार वाहन चालकों पर पड़ने वाला है.

NHAI के उपमहाप्रबंधक सचिन कुमार ने कहा कि NHAI हर वर्ष अगस्त में टोल रेट में संशोधन करती है. इस बारे में सरकार की तरफ से नियम जारी किये जा चुके है. इस बार महज एक रुपये का ही बढ़ोतरी किया जा सकता है.  आगरा से दिल्ली की तरफ बदरपुर फ्लाईओवर से सफर के लिए आज आधी रात से कार, वैन और जीप चालकों को 1 रुपया अधिक टोल देना होगा. कार, जीप वैन व लाइट मोटर व्हीकल को सिंगल ट्रिप के लिए 26, मल्टीपल ट्रिप के लिए 40 और मासिक पास के लिए 793 रुपये चुकाने पड़ेंगे. 

इसी तरह, लाइट कॉमर्शियल व्हीकल, लाइट गुड्स व्हीकल व मिनी बस को सिंगल ट्रिप के लिए 40, मल्टीपल ट्रिप के लिए 59 और मासिक पास के लिए 1190 रुपये चुकाने पड़ेंगे. ट्रक, बस, मल्टीएक्सल व्हीकल को सिंगल ट्रिप के लिए 79, मल्टीपल ट्रिप के लिए 119 व महीने पास के लिए 2380 रुपये चुकाने पद सकते है. जिसके पूर्व हल्के वाहनों के लिए सिंगल ट्रिप 26, मल्टीपल 39 रुपये था. महीने का पास 780 रुपये का था. हल्के वाणिज्यिक वाहनों की सिंगल ट्रिप 39 थी. मंथली पास 1170 था. भारी वाहनों के लिए सिंगल ट्रिप 78 और मल्टीपल ट्रिप 117 रुपये थी. मासिक पास 2341 रुपये का था.

कम समय में इन सरल तरीकों से घर पर बनाएं क्रिस्पी फ्रेंच फ्राइज

अमेरिका में कोरोना से अब तक गई कई जाने

कोरोना की चपेट में आए बीजेपी के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -