VIDEO : यह है दुनिया का सबसे वफादार और समझदार कुत्ता, बच्ची को कराता है होमवर्क
VIDEO : यह है दुनिया का सबसे वफादार और समझदार कुत्ता, बच्ची को कराता है होमवर्क
Share:

आपने अधिकतर देखा और सुना होगा कि कुत्ते को इंसानों का सबसे वफादार जानवर माना जाता है. यहां एक शख्स ने अपने पालतू कुत्ते को कुछ इस कदर ट्रेंड किया कि वह उसकी बेटी की काफी सहायता करता है. फ़िलहाल जिसका  एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

बताया जा रहा है कि चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से एक कुत्ते और छोटी बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यूं तो बच्चों का पालतू जानवरों से खास लगाव रहता ही है, लेकिन यहां कुत्ते को किसलिए पाला गया है जानकर आप चौंक जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीन में एक शख्स ने एक कुत्ता पाला है और उसने अपनी छोटी बच्ची और अपने पालतू कुत्ते के बीच एक नया रिश्ता बनाने का फैसला भी किया है. 

चेन के दक्षिण-पश्चिमी गुइझोऊ प्रांत में एक शख्स ने पालतू कुत्ते को अपनी छोटी बच्ची की पढ़ाई के दौरान देखने के लिए ट्यूटर के रूप में उसे प्रशिक्षित किया है और यह खबर हर जगह काफी धूम मचा रही है. इसके तहत शख्स ने अपनी छोटी बेटी को होमवर्क करने के दौरान फोन से दूर रखने के लिए नायाब तरीका भी ढूंढ लिया है. जो नाम के आदमी ने अपनी बच्ची की देखरेख के लिए पहले काफी ट्रेंड किया है, ताकि वह बच्ची का ढंग से ध्यान रख सके. कुत्ता अपना काम पूरे शिद्दत के साथ करता है. इस कुत्ते का नाम मोंगरेल बताया गया है. 

करोड़ों में बिका ये मामूली सा कटोरा, जानिए क्या है कारण

ननद-भाभी ने बिना कुछ परवाह किए बनाए समलैंगिक संबंध, लेकिन फिर...

लगातार 3 हफ़्तों तक सोती रही यह लड़की, छोड़ दिए अपने सब जरूरी काम

वायरल वीडियो मचा रहा तहलका, पीटी टीचर ने बच्चों से खूब कराया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -