वायरल वीडियो मचा रहा तहलका, पीटी टीचर ने बच्चों से खूब कराया डांस
वायरल वीडियो मचा रहा तहलका, पीटी टीचर ने बच्चों से खूब कराया डांस
Share:

आप अगर स्कूल स्टूडेंट है और अगर नही भी हैं तो भी आपक स्कूल समय में रोजाना होने वाली पीटी तो अच्छे से याद ही होगी. स्कूल में जब पीटी टीचर सीटी बजाते हुए ग्राउंड के चक्कर और एक्सरसाइज करवाते थे, आज भी वह दर्श हर किसी की स्कूल के यादें तजा कर देता है. इतना ही नहीं इस दौरान कुछ शिक्षक दूसरे टीचर्स के पीरियड्स छीनकर पीटी करवाया करते थे, लेकिन अब ऐसा कहीं देखने को नही मिलता है. आज के समय में सभी प्रोफेशन की तरह पीटी टीचर्स भी एडवांस हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अब एक वीडियो ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो चीन के एक स्कूल का बताया जा रहा है और आप देख सकते हैं कि इसमें एक पीटी टीचर करीब 400 बच्चों को ग्राउंड में पीटी करवाता हुआ नजर आ रहा है. जो कि पीटी से ज्यादा मजेदार डांस क्लास हर किसे को नजर रही है. यह पीटी टीचर बच्चों को #DaddyYankee के #Dura गाने पर पीटी करवा रहा है. जो हर तरफ सुर्ख़ियों में बना हुआ है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि, Dura गाना इतना पॉपुलर हुआ है कि इस पर टिक-टॉक (Tik Tok) और इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी लाखों वीडियोज अब तक बने हैं. साथ हे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी टीचर ने मजेदार अंदाज में डांस किया हो, इससे पहले भी चीन के ही एक स्कूल में प्रिंसिपल ने बच्चों के सामने जमकर डांस किया था जो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

प्रोफेसर ने छोटे कपड़े पर टोका तो, छात्रा ने उतार दिए पूरे कपडे

खुद को संतुष्ट करने के लिए सब्जियों के साथ बोतल का भी उपयोग करती है महिलाएं

इस शख्स ने बंदर को पिलाया गांजा, Peta ने लिया एक्शन

गुजरात में 3 सीटों के लिए बीजेपी की लिस्ट जारी, मौजूदा सांसद बेटिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -