क्या IRCTC की वेबसाइट पर समस्या का सामना कर रहे यात्री ?

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच लोगों का मानना है कि सरकार जो कहती है, जितना कहती है वो काम उतनी जल्दी नहीं हो पाता, ये सारे दावे सही साबित नहीं होते. हुआ यूं कि रेलवे ने 1 जून से ट्रेन चलाने की घोषणा की थी. इसे लेकर बुधवार देर रात 200 ट्रेनों की लिस्ट रेल मंत्रालय की ओर से जारी की गई. इसमें स्टेशन के साथ ट्रेनों के नंबर और नाम शामिल थे. 

लाल निशान में खुला सेंसेक्स, रिलायंस के शेयर पर सबकी निगाहें

इसके अलावा मंत्रालय की ओर से बताया गया था कि गुरुवार यानी 21 मई की सुबह 10 बजे से टिकट बुकिंग शुरू होगी, लेकिन IRCTC की वेबसाइट पर कुछ ही ट्रेन नजर आ रहे थे. जब लोग सुबह 10 बजे से टिकट बुकिंग के लिए बैठे तो उन्हें बहुत देर तक यात्रा वाले रूट के लिए ट्रेन नजर नहीं आ रही थी. कई लोग इसे लेकर परेशान दिखे. 

आखिर क्यों एमपी में नहीं खुल रही शराब की दुकानें ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लोगों का गुस्सा तब और भड़क गया जब रेलवे की ओर से IRCTC के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि वेबसाइट में कोई समस्या नहीं है और टिकट बुकिंग बिना किसी बाधा के जारी है. यात्रियों ने इसे लेकर IRCTC के ट्वीट के जवाब काफी भला बुरा कहा. हालांकि खबर लिखे जाने के समय तक पीटीआइ की ओर से जो डाटा मुहैया कराया गया था उसके मुताबिक, सुबह 10 बजे से 2 घंटे के भीतर, 73 विशेष यात्री ट्रेनों के लिए 1,49,025 टिकट बुक किए गए थे. 

सोने और चांदी की कीमत में आई गिरावट, जानें क्या है नया दाम

रायपुर-बिलासपुर NH पर बड़ा हादसा, ट्रक में जा घुसी मजदूरों से भरी बस

सोने और चांदी की कीमत में आई गिरावट, जानें क्या है नया दाम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -