लाल निशान में खुला सेंसेक्स, रिलायंस के शेयर पर सबकी निगाहें
लाल निशान में खुला सेंसेक्स, रिलायंस के शेयर पर सबकी निगाहें
Share:

मुंबई: सप्‍ताह के चौथे कारोबारी दिन यानी गुरुवार को भारतीय शेयर बाजार का आगाज़ उतार-चढ़ाव के साथ हुआ. गिरावट के साथ खुलने के बाद सेंसेक्‍स में 100 अंकों से ज्यादा की रिकवरी दिखी और यह एक बार फिर 31 हजार अंक के आसपास आ गया. इसी तरह निफ्टी करीब 45 अंकों की बढ़त के साथ 9100 अंक के स्‍तर को पार कर लिया.

गुरुवार के कारोबार में मुख्‍यतौर से रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के शेयर पर सबकी निगाहें हैं. शुरुआती कारोबार में कंपनी के शेयर मामूली कमज़ोरी के साथ 1433 रुपये के भाव पर कारोबार कर रहे थे. बता दें कि रिलायंस के राइट्स इश्यू की जबरदस्त एंट्री हुई है. रिलायंस का राइट्स इश्यू बुधवार को खुला और नेशनल स्टाक एक्सचेंज (NSE) में कारोबार के पहले दिन यह लगभग 39.53 फीसदी ऊपर 212 रुपये पर पहुँच गया. बता दें कि RIL का यह राइट्स इश्यू तीन जून 2020 को बंद होगा.

सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन यानी बुधवार को शेयर बाजार में मजबूती रही. सेंसेक्स 622.44 अंक यानी 2.06 प्रतिशत की मजबूती के साथ 30,818.61 पर बंद हुआ. इसी प्रकार, निफ्टी 187.45 अंक यानी 2.11 फीसद की बढ़त के साथ 9,066.55 अंक पर बंद रहा. यह लगातार दूसरा कारोबारी दिन था जब शेयर बाजार में बढ़त दर्ज की गई. 

प्रवासी मजदूरों के लिए महिला पुलिस अधिकारी ने किया ऐसा काम

क्या हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा के उपयोग पर मिलने वाली है नई सलाह ?

आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार आया सामने, यहां देखे ​फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -