ईस्ट अरोरा में पटरी से उतरी ट्रेन, दुर्घटना का कारण जानने में जुटी टीम

वाशिंगटन: न्यूयॉर्क की ईस्ट अरोरा पुलिस का कहना है कि सोमवार रात मेन सेंट और रिले सेंट के इलाके में एक ट्रेन के पटरी से उतर गई, हालाँकि इससे किसी को चोट नहीं आई। उन्होंने कहा कि उनके पास फोन आया कि बफ़ेलो-पिट्सबर्ग रेलमार्ग पर एक इंजन रात 10:50 बजे के आसपास पटरी से उतर गया। ट्रेन सलामांका से बफ़ेलो जा रही थी।

पुलिस प्रमुख शेन क्राइगर ने बताया कि एक इंजीनियर और प्रशिक्षु बोर्ड पर थे, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई है। क्रू का कहना है कि कुल 98 में से 15 डब्बे और तीन इंजन पटरियों से उतरे। पहले पांच डब्बे खाली थे। ट्रैक से निकलने वाली सभी डब्बे ठीक हैं, उनमे कोई टूटफूट नहीं हुई है। हालाँकि, इंजन से डीजल ईंधन जरूर लीक हुआ है, उन्होंने बताया की कुल 1,000 गैलन लीक हुए।

पुलिस ने एहतियात के तौर पर रेलवे के दोनों ओर चार ब्लॉक वाले इलाके में 41 घरों से लोगों को निकाला, हालाँकि उन्हें मंगलवार सुबह लौटने की अनुमति दे दी गई। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि ट्रेनें आमतौर पर आवासीय क्षेत्रों के माध्यम से लगभग 25 मील प्रति घंटे तक जाती हैं, इसलिए गति इस दुर्घटना का कारण नहीं हो सकती। जांचकर्ता अभी भी यह देख रहे हैं कि क्या ट्रैक के साथ कोई समस्या थी या उस क्षेत्र में एक पुराना स्विच था जो घटना की वजह बन सकता था।

जापान के सबसे बड़े द्वीप पर एक घंटे में दो बार आया भूकंप

चीन की लैब का दावा- हमने बना ली कोरोना की दवा, जानवरों पर सफल रहा टेस्ट

डोनाल्ड ट्रम्प ने किया बड़ा खुलासा, हफ्ते भर से खा रहे हैं हाइड्रोक्सीक्लोरोक्विन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -