कानपुर के पास हुआ रेल हादसा, 15 डिब्बे पटरी से उतरे
कानपुर के पास हुआ रेल हादसा, 15 डिब्बे पटरी से उतरे
Share:

कानपुरउत्तर प्रदेश में कानपुर देहात से 70 किलोमीटर दूर रुरा इलाके में रेल हादसा होने की खबर है. अजमेर-सियालदाह एक्सप्रेस के 15 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. यह हादसा आज अल सुबह 5.30 बजे हुआ. हादसे में करीब 30 लोगों के घायल हो गए है, फिर भी रेलवे की नजर में यह बड़ा हादसा नहीं है. हादसे के बाद दिल्ली-हावड़ा रूट ठप हो गया है.

इस दुर्घटना के सम्बन्ध में उत्तर प्रदेश के डीजीपी जावेद अहमद ने बताया कि इस हादसे में 30 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. फिलहाल स्थानीय प्रशासन की तरफ से राहत बचाव का काम शुरू कर दिया गया है, जबकि उधर रेलवे ने अपने बयान में कहा है कि ये हादसा बड़ा नहीं है.

आपको बता दें कि कई महीनों से रेल दुर्घटनाएं नियंत्रित थीं, लेकिन अब दुर्घटनाएं फिर होने लगी है.पिछले महीने भी कानपुर में रेल हादसा हुआ था. हादसे में पटना-इंदौर इंटरसिटी रेलगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए थे. ट्रेन इंदौर से पटना जा रही थी. ये हादसा सुबह 3 बजे के क़रीब पोख़रायां में हुआ था. इस हादसे में करीब 140 लोगों की मौत हो गई थी. इन दोनों हादसों में दो समानता है. एक तो यह कि दोनों हादसे लगभग अलसुबह हुए और दूसरा यह कि दोनों ट्रेनों के 14 डिब्बे पटरी से उतरे.

अब यह रेलवे स्टेशन बन गया राम मंदिर

नए वर्ष से रेल यात्रियों को मिलेगी विकल्प..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -