Trailer: फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, एक बार फिर से मार्वल में होगी थॉर की वापसी
Trailer: फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, एक बार फिर से मार्वल में होगी थॉर की वापसी
Share:

मार्वल स्टूडियोज ने आखिरकार 'थॉर: लव एंड थंडर' का ट्रेलर फैंस के लिए रिलीज कर दिया गया है। यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की मूवी 'थॉर' का चौथा पार्ट कहा जा रहा है। इस मूवी से क्रिस हेम्सवर्थ 'गॉड ऑफ थंडर' के रूप में वापसी करने जा रहे है। मार्वल की इस मूवी से क्रिस और निर्देशक तायका वेट्टी की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए दिखाई दे रहे है। सोमवार को लॉन्च हुए ट्रेलर से साफ है कि कुछ मल्टीस्टारर मूवीज के उपरांत थॉर का किरदार एक बार फिर गार्डियन ऑफ द गैलेक्सी की स्टारकास्ट के साथ मूवी में दिखाई देने वाले है। इन दोनों ने इससे पहले मूवी के तीसरे पार्ट 'थॉर: रग्नारोक' में साथ काम किया था। 'थॉर: लव एंड थंडर' में अन्य कई मार्वल कैरेक्टर्स की भी वापसी होने वाली है, जिनमें जेन फोस्टर के रूप में नताली पोर्टमैन की वापसी की सबसे अधिक चर्चा की जा रही है। वह 'थोर: द डार्क वर्ल्ड' के बाद से किसी भी मार्वल मूवी में नहीं दिखाया गया था।  

'थॉर: लव एंड थंडर' की कहानी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, हालांकि इस मूवी का एलान जुलाई 2019 में ही किया जा चुका था। 'थॉर: लव एंड थंडर' 'रग्नारोक' की तुलना में अधिक भावनात्मक मूवी होने वाली है। अब लंबे इंतजारके उपरांत इस मूवी का पहला ट्रेलर मार्वल की विश्व के दीवानों के लिए आ गया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि ट्रेलर में आखिर हमें क्या-क्या देखने को मिला और फ़िल्म से हमें आगे क्या उम्मीदें हो सकती है।

ट्रेलर की शुरुआत एक बच्चे के भागने से होती है, जो भागते हुए थॉर में चेंज हो जाता है। जिसके उपरांत थॉर अपने जीवन का अस्तित्व ढूंढने के लिए चल देते है। क्रिस को कभी जंगल में तो कभी एंड गेम के युद्ध में दिखाया जा रहा है। ट्रेलर बहुत एंटरटेनिंग लग रहा है और मार्वल प्रेमियों के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है। लोग इसे देखकर मूवी की रिलीज का प्रतीक्षा कर रहे है। ट्रेलर के अंत में मूवी की रिलीज के महीने का खुलासा कर चुके है। यह फिल्म इस वर्ष जुलाई में रिलीज की जाएगी लेकिन अभी तक इसकी रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया जा चुका है। 

मूवी के ट्रेलर को मार्वल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'हेअर इट इज।' इसके रिलीज की खुशी पोस्ट के कमेंट सेक्शन से साफ पता  चल रहा है। लोग कमेंट कर फिल्म के लिए अपनी उतसुक्ता दिखा रहे हैं। 

 

पति संग प्रियंका ने सेलिब्रेट किया ईस्टर, फैंस ने पूछा- बेटी कहा है...?

REVOLVE FESTIVAL में दिखा एल्सा होस्क का अनोखा अंदाज़

दूसरी बार सगाई करने के बाद अपने बॉयफ्रेंड में खोई जेनिफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -