इस ज़हरीले जानवर को मिले 2 दिन में 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज
इस ज़हरीले जानवर को मिले 2 दिन में 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज
Share:

बॉलीवुड की अवेंजर्स सीरीज की फिल्म Avengers: Infinity War के बाद हॉलीवुड की एक और फिल्म इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी है. बेहतरीन एक्शन से भरपूर मार्वल की मूवी 'वेनम' के हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. भारत में इस फिल्म के ट्रेलर को सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल चैनल की तरफ से रिलीज़ किया गया है.

शानदार डॉयलॉग से भरपूर इस फिल्म में टॉम हार्डी, मिशेल विलियम्स और रिज अहमद मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. सभी सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर काफी ट्रेंड कर रहा है. जहां अगर यूट्यूब की बात की जाए तो इसे तीसरे पायदान पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर की ख़ास बात यह है कि इसे रिलीज़ हुए केवल 2 ही दिन हुए हैं और 2 दिनों में इसे करीब 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है.

2 करोड़ से भी ज्यादा व्यू वाले 'वेनम' के ट्रेलर को करीब 8 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. फिक्शन ड्रामा से प्रेरित इस फिल्म में एक अलग ही तरह का जानवर दिखाया गया है, जिसे देखकर वाकई रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ट्रेलर के साथ ही फिल्म का पोस्टर और टीज़र भी रिलीज़ किया गया है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने प्रेमी को नहीं छोड़ना चाहती कैलोई कार्दशियन

हॉलीवुड की इस सिंगर ने बताई अपने साथ हुए रेप की दास्ताँ

इस कॉमेडियन पर 60 महिलाएं लगा चुकी हैं यौन शोषण का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -