शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी का ट्रेलर हुआ रिलीज
शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी का ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Sahid Kapoor) की अपकमिंग मूवी ब्लडी डैडी (Bloody Daddy) का ट्रेलर आज यानी 24 मई को ही रिलीज कर दिया गया है. लोग मूवी के ट्रेलर को देखकर क्रेजी हो गए हैं और शाहिद कपूर को 'देसी जॉन विक' बोल रहे है. खूब-खराबे और ड्रग्स के गैर कानूनी के धंधे के ईर्द गिर्द घूमती मूवी का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

एक्शन से भरपूर है ट्रेलर: खबरों का कहना है कि ट्रेलर में आप भी देख सकते है कि शाहिद कपूर सूट-बूट में एंट्री मारते हैं और लोगों को मारना शुरू कर देते हैं. जिसके उपरांत रोनित रॉय और संजय कपूर की झलक दिखाई देती है जो इस मूवी में विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले है. वही, ट्रेलर में डायना पेंटी भी दिखाई देती हैं. 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर धमाकेदार है, जो वास्तव में मूवी देखने के लिए एक्साइटमेंट क्रिएट करता है. बाकी ये मूवी कैसी है ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

 

इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म: शाहिद कपूर  की मूवी ब्लडी डैडी का डायरेक्शन अली अब्बास जफर के द्वारा किया जा रहा है, जो इससे पहले सलमान खान की मूवी टाइगर जिंदा है और 'तांडव' जैसी सीरीज का निर्देशन कर चुके हैं. एक्शन अवतार में शाहिद कपूर शानदार लग रहे हैं और उनकी अभिनय का तो कोई जवाब नहीं है. शाहिद कपूर की ये फिल्म JIO सिनेमा पर 9 जून, 2023 को स्ट्रीम होने वाली है. 

आपकी नेटवर्थ 170 करोड़ रुपये है? ये सवाल सुनकर चौंक गए मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस फार्मूले आखिर क्यों कसा तंज

सात समंदर पार दिखा जावेद के जादू हर किसी ने लगाए ठहाके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -