इस फिल्म में साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे आमिर खान
इस फिल्म में साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे आमिर खान
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के लिए बैक टू बैक दो बड़ी असफलताएं दिल तोड़ने का काम कर गई। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के उपरांत आई उनकी हालिया रिलीज मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से धराशायी हो चुकी है। इसके उपरांत सुपरस्टार आमिर खान बैकफुट पर आ चुके है। दो मूवी बुरी तरह से पिटने के बाद आमिर खान भी किंग खान की राह पर चल निकले और फिलहाल कुछ वक्त के लिए सुपरस्टार ने एक्टिंग से ब्रेक भी ले लिया था। 

फिलहाल आमिर खान अपना कीमती वक्त परिवार के साथ बिताने के प्रयास में लगे हुए है। इस दौरान उन्होंने अपनी अगली मूवी से भी हाथ पीछे खींच चुके है। 'लाल सिंह चड्ढा' के आने से पहले ही आमिर खान ने निर्देशक आर एस प्रसन्ना की अगली मूवी के लिए हाथ मिला लिया था। यदि अब इस झटके के उपरांत अभिनेता ने अपना ये प्लान भी होल्ड पर डाला। फिलहाल एक्टर ने इस मूवी के साथ अब बतौर एक्टर नहीं सिर्फ बतौर प्रोड्यूसर जुड़ने का निर्णय कर लिया।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि आमिर खान बैकफुट पर सिर्फ तेज रफ्तार से आगे दौड़ने के इरादे से ही आए हुए थे। अपनी अगली मूवी के लिए एक्टर बहुत सतर्क हैं और वो साउथ सिनेमाई दुनिया के सितारों के साथ मिलकर कुछ बड़ा प्लान भी कर रहे है। इसका  इशारा उनकी हालिया साउथ की ओर हुईं निरंतर विजिट से मिलता है। अब तक मिली ख़बरों का कहना है कि आमिर खान इन दिनों अल्लू अर्जुन के पिता और साउथ सिनेमा के बड़े फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद के साथ चर्चा का विषय बने हुए है। सुनने में आया है कि सुपरस्टार आमिर खान अल्लू अरविंद के साथ मिलकर अगली मूवीज को लेकर चर्चा कर रहे हैं। बता दें कि फिल्ममेकर अल्लू अरविंद ने आमिर खान के साथ गजनी 2 को लेकर भी एक विचार साझा किया है।

The Kerala Story: प्यार, धर्मान्तरण और आतंकवाद..! दिल दहला देगी इन 3 लड़कियों की कहानी

पहली बार पिता संग आउटिंग पर निकले अर्जुन कपूर

अंकित अंग अफेयर की ख़बरों पर प्रियंका ने कह दी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -