आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में 3 की मौत
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में 3 की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के मठसेना थाना इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दो कारें आपस में टकरा गईं. इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई, वहीं, 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पंहुचा दिया है और जांच शुरू कर दी है.

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया है कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना मठ सेना इलाके में एक सियाज और एक अन्य कार के बीच भिड़ंत हो गई. सियाज कार मैनपुरी की है. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके चलते कार बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. इसके बाद गाड़ी पलटकर दूसरी रोड पर जा पहुंची. वहां से एक अन्य कार गुजरी तो भिड़ंत हो गई.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी है कि इस घटना में अब तक 3 की जान गई है. कई घायल हैं. घायलों को ट्रॉमा सेंटर में उपचार के लिए भेजा है. हादसे के संबंध में सूचना मिलने के बाद SSP समेत आलाधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक्सप्रेस वे पर यातायात व्यवस्था बहाल कराई. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, हादसे की शिकार हुई सियाज कार मैनपुरी की है. कार चला रहे ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके कारण ये हादसा हुआ है.

संयुक्त राष्ट्र के HLPF को सम्बोधित करेंगे जी किशन रेड्डी, निमंत्रण पाने वाले पहले भारतीय पर्यटन मंत्री

पंजाब में खालिस्तानी नारे लिखने वाले गिरोह का पर्दाफाश, SFJ आतंकी पन्नू के कई साथी गिरफ्तार

'यूनिवर्सिटी ने 100 वर्षों में अपने ध्येय को जीवित रखा..', पीएम मोदी ने DU में किया ऐतिहासिक नालंदा विवि का जिक्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -