चूरू में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-पिकअप की भिड़ंत में एक ही परिवार में 5 लोगों की मौत
चूरू में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-पिकअप की भिड़ंत में एक ही परिवार में 5 लोगों की मौत
Share:

चूरू: राजस्थान में एक भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। जहां चूरू जिले के सादुलपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-52 पर एक ट्रक और पिकअप के बीच हुई भिड़ंत में 5 लोगों की जान चली गई है। रिपोर्ट के अनुसार, डोकवा रतनपुरा गांव के बीच शनिवार देर रात लगभग 1 बजे हादसा हुआ जिसमें सालासर बालाजी के दर्शन कर लौट रहे हरियाणा के एक परिवार के 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में 6 अन्य लोग जख्मी हो गए। 

घटना के बाद घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया और 3 गंभीर घायलों को हिसार रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मृतकों में तीन बच्चे और दो महिला शामिल है और सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। वहीं हादसे का शिकार हुए सभी यात्री हिसार के पास सिहाड़वा गांव के निवासी हैं, जो शनिवार (1 मार्च) को सालासर बालाजी मंदिर के दर्शन कर गांव की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान सालासर से लौटते वक़्त हाईवे पर रतनपुरा गांव के नजदीक एक ट्रक ने उनकी पिकअप को टक्कर मार दी, जिसके बाद पिकअप के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही सादुलपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भिजवाए।

रिपोर्ट के अनुसार, हरियाणा के हिसार जिले के सिहाड़वा गांव का रहने वाला एक परिवार शनिवार को सालासर बालाजी के दर्शन करने गया था, जहां बालाजी के दर्शन करने के बाद घर वापस लौटते वक़्त शनिवार देर रात उनकी पिकअप को चूरू हाईवे पर रतनपुरा गांव के पास एक बजे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। जिसमे 5 लोगों की मौत हो गई। 

अतीक अहमद का वकील 'खान सौलत हनीफ' भी निकला गुनहगार, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद

डोकलाम विवाद के बीच भारत आ रहे भूटान के नरेश, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

सांसदी गंवाने के बाद फिर सूरत जा रहे राहुल गांधी, दिग्गज कांग्रेस नेताओं को साथ रहने का फरमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -