दर्दनाक हादसा! डिवाइडर से टकराई कार, 5 महिलाओं की गई जान
दर्दनाक हादसा! डिवाइडर से टकराई कार, 5 महिलाओं की गई जान
Share:

रायपुर: बुधवार प्रातः छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में 5 महिलाओं की जान चली गई तो वहीं छह व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई, जब एक SUV कार डिवाइडर से टकरा गई। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि SUV कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई, जिसके पश्चात स्थानीय व्यक्तियों ने पुलिस को तहरीर दी। 

वही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राहत कार्य जारी किया। अफसरों ने बताया कि कार में सवार सभी व्यक्ति दुर्ग जिले के रहवासी थे। ये सभी माघी मेले के लिए गरियाबंद जिले की तरफ से जा रहे थे। इसी के चलते तेज गति कार डिवाइडर से टकरा गई। इस दुर्घटना में चार महिलाओं की मौके पर ही जाना चली गई तो वहीं एक ने हॉस्पिटल ले जाते समय दम तोड़ दिया। अभी तक किसी की भी पहचान नहीं हो पाई है। 

वही दूसरी तरफ हाल ही में राज्य से एक हैरतअंगेज घटना सामने आ रही है जिसमे बीच समारोह में एक शख्स का अपराधियों ने चाकू मारकर क़त्ल कर दिया. खबर के मुताबिक, मामले में रायपुर के राजा तालाब क्षेत्र में रहने वाले फारुख नाम के शख्स का क़त्ल किया गया है. घटना को अंजाम देने वाले तीन सगे भाई हैं, इनमें एक नाबालिग है. तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पंजाब चुनाव: संत रविदास का दोहा, कांग्रेस पर हमला.., पठानकोट में जमकर गरजे पीएम मोदी

'इंग्लैंड को हराया, भारत को भी हरा सकते हैं ..', T20 सीरीज से पहले विंडीज के कप्तान पोलार्ड ने भरी हुंकार

22 साल क्रिकेट खेलकर 'सचिन' ने बनाया जो वर्ल्ड रिकॉर्ड, उसे 'मिताली राज' ने चुपचाप तोड़ डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -