यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, बस से टकराकर आग का गोला बनी कार, 5 लोगों की जलकर मौत
यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, बस से टकराकर आग का गोला बनी कार, 5 लोगों की जलकर मौत
Share:

नोएडा: आज यानी सोमवार (12 फ़रवरी) की सुबह एक भयानक हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक जान चली गई, जब मथुरा के महावन क्षेत्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर 40 यात्रियों को ले जा रही एक स्लीपर कोच बस एक कार से टकरा गई। मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश दुबे ने घटना की पुष्टि की।

रिपोर्टों से पता चलता है कि टक्कर के समय बस बिहार से दिल्ली जा रही थी। दुर्घटना की गंभीरता के बावजूद बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित निकलने में सफल रहे। हालाँकि, कार में बैठे लोग बाहर निकलने में असमर्थ रहे और आग की लपटों में घिर गए, जिसके परिणामस्वरूप उनकी असामयिक मृत्यु हो गई। त्रासदी के जवाब में, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ितों और उनके परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने मथुरा में अधिकारियों को मृतकों के रिश्तेदारों को उचित सहायता और सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया।

यह हादसा मथुरा के महावन थाना क्षेत्र के माइलस्‍टोन 117 के नजदीक हुआ। बस, आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी।  चलते-चलते अचानक से बस में आग भड़क उठी। इसी दौरान पीछे से आ रही कार भी टकरा गई और वो भी आग की गिरफ्त में आ गई । प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, बस और कार दोनों धू-धू कर जल गईं। बस में बैठे कुछ यात्री सुरक्षित निकल आए, लेकिन कार में मौजूद सभी लोग अंदर ही जिन्दा जल गए। 

चार्टर्ड बस ने मारी स्कूली बस को जोरदार टक्कर, ड्राइवर के साथ बच्चों का हुआ ये हाल

'बेटा...तुम्हारा हाथ दर्द करेगा...', बच्चे को हाथ लहराते देख PM मोदी ने लुटाया प्यार

हल्द्वानी हिंसा मामले में अब तक 30 गिरफ्तार, दंगाइयों के बचाव में उतरा जमीयत उलेमा-ए-हिंद, पुलिस पर ही लगा दिए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -