पंजाब में दुखद हादसा, फ्रिज का कंप्रेसर फटने से 3 बच्चों समेत 5 की मौत
पंजाब में दुखद हादसा, फ्रिज का कंप्रेसर फटने से 3 बच्चों समेत 5 की मौत
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के जालंधर में एक दुखद घटना घटी है, जहां रेफ्रिजरेटर कंप्रेसर विस्फोट के कारण तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की जान चली गई और उनके घर में आग लग गई। यह दिल दहला देने वाली घटना रविवार की रात शहर के अवतार नगर इलाके में सामने आयी।  

विस्फोट के बाद, आग ने तुरंत घर को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके कारण स्थानीय अधिकारियों को बचाव कार्य में तेजी से जुटना पड़ा। पांच पीड़ितों की पहचान यशपाल घई (70), रुचि घई (40), मंशा (14), दीया (12) और अक्षय (10) के रूप में हुई, जिन्हें सिविल अस्पताल जालंधर ले जाया गया। चिकित्सा कर्मियों के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, सभी पांच व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने विस्फोट का सटीक कारण निर्धारित करने के लिए घटना की जांच शुरू कर दी है। इस जांच में सहायता के लिए, नमूने एकत्र करने और इस दुखद घटना के कारणों की जानकारी देने के लिए एक फोरेंसिक विशेषज्ञ टीम को बुलाया गया है।

जालंधर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ADCP) आदित्य ने स्थिति पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, "हमें जालंधर के अवतार नगर में एक घर में विस्फोट जैसी घटना की सूचना मिली, जिसके बाद हम तुरंत मौके पर पहुंचे। हम दुर्घटना के पीछे के कारण की जांच कर रहे हैं। हमने फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम बुलाई है।" यह दिल दहला देने वाली घटना घरेलू उपकरणों से जुड़े संभावित खतरों की याद दिलाती है, ऐसी त्रासदियों को रोकने के लिए सुरक्षा सावधानियों और नियमित रखरखाव के महत्व को रेखांकित करती है।

राजस्थान में भाजपा ने 7 सांसदों को चुनावी मैदान में उतारा, 41 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी

भारत और तंजानिया के बीच हुए 6 ऐतिहासिक समझौते, पीएम मोदी और राष्ट्रपति सामिया हसन के बीच 'आतंकवाद' पर भी बनी सहमति

'काफिरों को नहीं छोड़ना है..', इस्लामिक स्टेट के आतंकी शाहनवाज़ ने पूछताछ में किए हैरान करने वाले खुलासे, निशाने पर थे RSS नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -