कार में खेल रहीं थीं बच्चियां लॉक हो गया दरवाजा और फिर...
कार में खेल रहीं थीं बच्चियां लॉक हो गया दरवाजा और फिर...
Share:

विशाखापट्टनम: हाल ही में एक बड़ा ही चौकाने वाला मामला आंध्राप्रदेश से आया है. यहाँ के कृष्णा जिले से जो मामला सामने आया है वह बहुत ही दर्दनाक है. जी दरअसल यहाँ कार के अंदर खेलते-खेलते दरवाजा लॉक हो गया और उसके बाद तीन बच्चियों का दम घुटने लगा. बताया जा रहा है दम घुटने से तीन बच्चियों की मौत हो गई. इस मामले में मिली पूरी जानकारी के मुताबिक रेमल्ले गांव स्थित मोहन स्पिन टेक्स इंडिया लिमिटेड कंपनी के क्वार्टर्स में अपसाना, यासीन और परवीन नाम की तीन बच्चियां अपने घर के सामने पार्क में खेल रही थी. उसके बाद वह कार में गई और वहां खेलने लगी.

उसी दौरान अचानक कार का दरवाजा लॉक हो गया और कार में फंसी बच्चियों ने बाहर निकलने की कोशिश की. बहुत देर तक प्रयास करने के बाद भी तीनो सफल नहीं हो पाई. अंत में सांस न ले पाने के कारण कार के अंदर ही तीनो बेहोश हो गईं. बताया जा रहा है उस दौरान अपनी बच्चियों की तलाश में माता-पिता काफी देर तक उधर-इधर ढू्ंढते रहे, लेकिन उन्हें वह नहीं मिली. उसके बाद अंत में उन्हें तीन बच्चियां घर के सामने खड़ी कार में बेहोश पड़ी नजर आई.

माता-पिता ने कार का दरवाजा खोलकर देखा, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. जी हाँ और बताया जा रहा है तीनों बच्चियों की मौत हो चुकी थी. इस मामले के आने के बाद से पूरे क्वार्टर में मातम का माहौल छा गया है सभी हैरान है. आपको बता दें कि इसमें सुहाना परवीन और आसीना पश्चिम बंगाल की रहने वाली थीं, जबकि रिम्पा याशमीन असम की रहने वाली थीं. दोनों का परिवार प्रवासी मजदूर हैं, यहां माजदूरों के क्वार्टर्स में निवास कर रहे थे.

शादी से कुछ घंटे पहले कोरोना ने ले ली दूल्हे की जान

कोरोना संक्रमण ने ले ली तिरुपति में बालाजी मंदिर के एक और पुजारी की जान

फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' के इस सॉन्ग से आकृति कक्कड़ को मिली पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -