UP में हुआ दर्दनाक हादसा, सड़क पर बिछी लाशें
UP में हुआ दर्दनाक हादसा, सड़क पर बिछी लाशें
Share:

अमरोहा: यूपी के अमरोहा जिले में दर्दनाक दुर्घटना हुई है। दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। घायल को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। गजरौला थाना क्षेत्र में एक ऑटो को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। 

वही ऑटो में 5 लोग सवार थे। दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि एक यात्री घायल हो गया। उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सभी के परिजनों को खबर दे दी गई है। अमरोहा के पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे ने कहा कि वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। अज्ञात वाहन का पता लगाने के लिए हम CCTV फुटेज देख रहे हैं। वही इस घटना से आस-पास हलचल का माहौल पैदा हो गया था।

वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश का एक वीडियो वायरल हो रहा जो बाराबंकी का बताया जा रहा है। यहाँ एक बंदर सड़क पार कर रहा था और इसी बीच एक तेज रफ्तार बाइक के अगले पहिए में जाकर वह फंस गया। इस दौरान बंदर जैसे ही पहिए में फंसा वैसे ही बाइक सवार ने तुरंत मोटरसाइकिल को रोका, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद बंदर को रेस्क्यू किया। इस मामले में यह दावा किया कि इस हादसे में बाइक सवार और बंदर दोनों सुरक्षित हैं। दूसरी तरफ लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

महिला को बिच सड़क रोक की रुपयों की मांग, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

'मेरा काम बोलेगा', चीफ जस्टिस की शपथ लेने के बाद बोले धनंजय वाई चंद्रचूड़

कलेक्टर इलैयाराजा टी के इंदौर आने से दुखी हुई जबलपुर की जनता, यह है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -