पंजाब में हुआ दर्दनाक हादसा, 5 युवकों की मौत
पंजाब में हुआ दर्दनाक हादसा, 5 युवकों की मौत
Share:

मोगा: पंजाब के मोगा जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। यहां आज प्रातः एक कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि इसमें 5 लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मोगा के कड़ाहेवाला गांव के पास आज प्रातः लगभग 3 बजे यह दुर्घटना हुई है। इस दुर्घटना में वर्ना कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार 5 लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि अबतक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।  

पुलिस ने सभी शवों को मोगा के सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मृतक लोगों की पहचान में जुट गई है। एएसआई गुरविंदर सिंह ने बताया कि आज प्रातः लगभग 3 बजे दिल्ली नंबर की वर्ना गाड़ी की धान से भरे ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें पांच लड़कों की मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा उनकी पहचान की जा रही है। 

वही इससे पहले राजस्थान के दौसा में एक भीषण दुर्घटना हुई थी, जहां एक सवारी बस पुलिया की रेलिंग तोड़ती हुई नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी थी, जिसमें 4 व्यक्तियों की मौत हो गई थी तथा 24 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि हादसा नेशनल हाईवे-21 पर हुआ है। इस दुर्घटना के पश्चात् रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों का आवागमन भी प्रभावित हुआ था।

आज ही के दिन मैक्सिको ने स्पेन से हासिल की थी स्वतंत्रता, जानिए इतिहास

'मुझे बदनाम करने की साजिश..', महादेव बेटिंग एप के मकड़जाल में फंसे भूपेश बघेल ! आरोपी बोला- मैंने CM को 508 करोड़ दिए..

83 पर ढेर हुआ अफ्रीका, भारत की 243 रनों से बड़ी जीत, लेकिन कोहली की 'शतकीय' पारी पर विवाद क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -