दर्दनाक हादसा: बुलढाणा में आग का गोला बन गई बस, जिन्दा जल गए 26 यात्री, 7 बुरी तरह झुलसे
दर्दनाक हादसा: बुलढाणा में आग का गोला बन गई बस, जिन्दा जल गए 26 यात्री, 7 बुरी तरह झुलसे
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बुलढाना जिले सिंदखेड़ राजा शहर के निकट हुए भीषण बस हादसे में 26 यात्रियों की मौत हो गई. यह हादसा समृद्धि एक्सप्रेस वे पर हुआ है. यहां सिटीलिंक ट्रेवल्स की लक्जरी बस नागपुर से मुंबई की तरफ जा रही थी. बस का एक्सीडेंट होने के बाद उसमें आग भड़क उठी. देखते ही देखते बस धधकने लगी. जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक 26 लोग जिन्दा जल गए.

रिपोर्ट के अनुसार, बुलढाणा के पुलिस अधीक्षक (SP) सुनील कड़ासेन ने बताया है कि बस में कुल 33 लोग सवार थे, जिनमें से 26 की जान चली गई, जिनमें 3 मासूम बच्चे भी शामिल हैं. वहीं 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं. घटना की जाकारी देते हुए SP ने बताया है कि समृद्धि एक्सप्रेस वे पर जा रही बस का टायर फट गया था, जिसके बाद वह खंभे और डिवाइडर में जा भिड़ी. इसके बाद पलटी तो उसमें आग भड़क उठी. इस हादसे की सूचना मिलने के बाद SP समेत कई उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. इस हादसे में बस का ड्राइवर बच गया. उसने बताया कि टायर फटने के बाद बस बेकाबू हो गई थी, जिसके बाद बस पलट गई और उसमें आग भड़क उठी.

लोगों ने फ़ौरन हादसे की सूचना पुलिस समेत प्रशासनिक अधिकारियों को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, साथ ही एंबुलेंस को भी बुलाया गया. हाइवे पर तैनात इमरजेंसी मेडिकल टीम के साथ ही दमकल विभाग भी घटनास्थल पर पहुंच गया और बचाव अभियान शुरू कर दिया.पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया.

94 वर्ष की उम्र में 80 लाख बार लिख चुकी हैं श्री राम का नाम, इनकी अद्भुत भक्ति देखने दूर-दूर से आते हैं लोग

क्या है 2008 का जयपुर ब्लास्ट केस ? जिसका जिक्र कर अमित शाह ने सीएम गहलोत पर किया हमला, 73 लोगों की हुई थी मौत

'कन्हैयालाल के हत्यारों को राजस्थान पुलिस ने पकड़ा था..', अमित शाह पर सीएम गहलोत का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -