गुड़गांव में यातायात पुलिस ने ऑटो-ड्राइवर को घसीट-घसीट कर पीटा
गुड़गांव में यातायात पुलिस ने ऑटो-ड्राइवर को घसीट-घसीट कर पीटा
Share:

गुड़गांव: गुड़गांव में आज यातायात पुलिस का भयानक चेहरा देखने को मिला है। यातायात पुलिस कर्मी द्वारा एक ऑटो चालक की कथित रूप से पिटाई करने का मामला सामने आया है । चालक की दलील है की वह अपने ऊपर लगा जुर्माना भरने की स्थिति में नहीं है।

जिस समय यह घटना हो रही थी उस समय इस घटना का साथी ऑटो चालकों ने वीडियो भी बनाया है। इसमें पीड़ित जुनैद खान को कथित रूप से यातायात पुलिस की बूथ में ले जाया गया जहां पुलिसकर्मियों ने उसकी पिटाई की। जानकारी दे की कार-मुक्त दिवस के दिन हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास यातायात पुलिसकर्मी ऑटो चालकों का चालान काट रहे थे।

ऑटो एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष योगेश शर्मा ने बताया जब खान ने चालान के पैसे भरने में असमर्थता जतायी तो, यातायात पुलिसकर्मियों ने उन्हें पांच-छह थप्पड़ जड़ दिए और पास बने पुलिस बूथ में घसीट कर ले गए। खान को बाद में गिरफ्तार करके सेक्टर 29 के थाने ले जाया गया, जहां बड़ी संख्या में ऑटो चालकों ने जमा होकर प्रदर्शन किया।

एक ऑटो चालक के मुताबिक पुलिस आयुक्त नवदीप सिंह विर्क ने बाद में लोगो को समझाते हुए आश्वासन दिया कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सहायक पुलिस आयुक्त हवा सिंह ने बताया कि इस मामले में शिकायत दायर कर ली गई है और पुलिस मामले कीतफ्तीश कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -