इस उपाय से पल में दूर होगी घर में आई आर्थिक समस्या
इस उपाय से पल में दूर होगी घर में आई आर्थिक समस्या
Share:

हर किसी की ज़िंदगी में संघर्ष रहते हैं और होना भी चाहिए क्योंकि ये कहा जाता है कि जिसकी ज़िंदगी में संघर्ष नहीं होते हैं वह ज़िंदगी का असली मतलब नहीं समझ पाता है लेकिन कोई व्यक्ति ज़िंदगी में आई उलझनों से इतना परेशान हो जाता है कि वह अपने रास्तों से भटक जाता है और गलत कदम उठा लेता है.

अगर आप भी इस तरह की उलझनों से परेशान हैं तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं हैं क्योकि आज हम आपको बताने जा रहें हैं इन मुसीबतों को दूर करने के कुछ ख़ास उपाय जिनकी मदद से आप अपनी ज़िंदगी को खुशहाल बना सकते हैं.

अगर आप किसी काम को लेकर असमंजस में पड़े हुए हैं और समझ नहीं पा रहे कि क्या करना है तो आप इसके लिए महीने के पहले बुधवार को रात में कच्ची हल्दी की गांठ बांधकर भगवान कृष्ण को अर्पित करें और फिर अगले दिन उसे पीले धागे में बांधकर अपनी दाहिनी भुजा में बांध लें.

ऐसा माना जाता है कि अगर आप यह उपाय अजमाते हैं तो आप बुरी बलाओं से दूर रहेंगे साथ ही नियमित रूप से केले के पेड़ में जल ‍अर्पित करने और घी का दीपक जलाने से दरिद्रता दूर होती है. इसके अलावा कहा गया है कि भोजन करने से पहले कुत्ते या गाय को रोटी खिलाने से घर में आई सारी समस्या दूर हो जाती है.

यही नहीं बल्कि आपको कभी भी आर्थिक समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा. गूलर की जड़ को कपड़े में लपेटकर, चांदी के कवच में डालकर गले में पहनने से भी आर्थिक संपन्नता आती है.

ये भी पढ़े

सदी के सबसे बड़े चंद्रग्रहण का असर इन राशियों पर होगा अशुभ

तेल का यह टोटका वापस लाएगा आपकी खोई हुई खुशियां

भगवद्गीता सिखाती है हमे ये 8 महत्वपूर्ण बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -