ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटे, दो की मौत
ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटे, दो की मौत
Share:

बहराइच- इस समय खेतों से गन्ने की कटाई की जा रही है, गन्ने को चीनी मिल भेजा जाता है. बुधवार शाम को गन्ना लादकर पारले चीनी मिल आ रहे दो ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर एक-दूसरे के ऊपर पलट गए, जिससे दोनों चालकों की मौके पर ही मौत हो गयी. स्थानीय लोगों की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रेक्टर में फसी चालकों की लाशो को निकाला.

उल्लेखनीय है कि फखरपुर क्षेत्र में सुनसान सड़क को देखते ही महसी से गन्ना लादकर पारले चीनी मिल आ रहे दो ट्रैक्टर ट्रॉली के चालकों ने रेस लगाना शुरू किया, इस दौरान ट्रॉलियों का गन्ना आपस में फंस गया और दोनों ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर एक-दूसरे के ऊपर उलट गए. दोनों ही चालक ट्रैक्टर में बुरी तरह से फास गए थे. लोगों ने पुलिस को सुचना दी लेकिन पुलिस 45 मिनिट बाद पहुंची, बाद में क्रेन की मदद से चालकों को निकाला गया. पुलिस के मुताबिक दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जिसमे से एक की पहचान हो गयी है जिसका नाम राजेंद्र है.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों ही ट्रैक्टर काफी स्पीड में थे. उन्होंने आवाज भी लगाई थी लेकिन चालकों ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया था.

स्कूल बस से बाइक की टक्कर, दो छात्रों की मौत

तेज़ी से चलती कार का टायर फटने से दुर्घटना

15 वर्षीय बच्चे की सूझ-बूझ से रेल हादसा टला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -