टॉवर क्षति का मामला में  Airtel ने DoT को लिखा पत्र
टॉवर क्षति का मामला में Airtel ने DoT को लिखा पत्र
Share:

Jio द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद कि प्रतियोगी टेलीकॉम के चैनल पार्टनर टावर व्यवधान में शामिल आंदोलनकारियों को उकसा रहे थे और उत्तेजित कर रहे थे एयरटेल ने दूरसंचार विभाग को पत्र लिखकर आरोपों को अनुचित और अपमानजनक बताया है। एयरटेल ने दूरसंचार विभाग से कहा है कि उसके खिलाफ Jio के आरोपों ने इस बात का कोई सबूत नहीं दिखाया कि भारती का कंपनी में चल रहे मुद्दों में कोई हाथ है, और शिकायत को "इस अवमानना ​​के साथ खारिज किया जाना चाहिए कि वह योग्य है।

एयरटेल द्वारा दूरसंचार सचिव अंशु प्रकाश को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि कंपनी को रिलायंस जियो द्वारा 28 दिसंबर को विभाग को दी गई एक शिकायत की जानकारी है, जिसमें पंजाब और हरियाणा में किसान के विरोध के कारण RJIL (रिलायंस जियो) की सेवाओं को बाधित किया गया है। एयरटेल ने नोट किया कि इसी तरह का आरोप Jio ने दिसंबर में पहले दूरसंचार नियामक को लिखे एक पत्र में लगाया था जिसका कंपनी ने जवाब दिया था।

भारती एयरटेल के चीफ रेगुलेटरी ऑफिसर राहुल वत्स ने डीओटी को लिखे पत्र में कहा- "Jio ने एयरटेल पर अपने नेटवर्क में 'तोड़फोड़' करने और ग्राहकों को एयरटेल पर स्विच करने के लिए मजबूर करने के लिए एयरटेल द्वारा किए गए किसान आंदोलन के पीछे बेबुनियाद आरोप लगाया है।" 

दिसंबर में 5% बढ़ी हीरो मोटोकॉर्प की बिक्री

RK सिन्हा बोले- जनता का काम करो, इसी से राज्य का भला होगा

बजाज ऑटो बनी दुनिया की सबसे मूल्यवान दोपहिया कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -