बजाज ऑटो बनी दुनिया की सबसे मूल्यवान दोपहिया कंपनी
बजाज ऑटो बनी दुनिया की सबसे मूल्यवान दोपहिया कंपनी
Share:

अग्रणी ऑटो दिग्गज बजाज ऑटो दुनिया का पहला दोपहिया ब्रांड बन गया है जिसने (1-लाख करोड़ (लगभग 13.6 बिलियन अमरीकी डॉलर में परिवर्तित) के बाजार पूंजीकरण को पार किया है।

पुणे स्थित दोपहिया वाहन निर्माता ने घोषणा की कि वह ization 1 लाख करोड़ के बाजार पूंजीकरण को पार करने वाली दुनिया की पहली दोपहिया कंपनी बन गई है। हाल ही में एक प्रेस नोट में कहा गया है कि सभी घरेलू दोपहिया ब्रांडों की तुलना में इस बाजार का मूल्यांकन अधिक है। कंपनी ने कहा कि उसने यह उपलब्धि हासिल की है क्योंकि वह अपने परिचालन के 75 वें वर्ष का जश्न मना रही है। यह भी कहा कि विश्लेषकों के अनुसार, two 1 लाख करोड़ से अधिक के बाजार पूंजीकरण को आज तक किसी भी अंतरराष्ट्रीय दोपहिया वाहन कंपनी ने हासिल नहीं किया है। शुक्रवार को, बजाज ऑटो के बाजार शेयर एनएसई पर 3,479 पर बंद हुए, जो ization 1,00,670.76 करोड़ के बाजार पूंजीकरण में योगदान देता है।

इस बीच, लोकप्रिय दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने 2020 के आखिरी महीने में 37% की वृद्धि दर्ज की है। कंपनी ने शुक्रवार को घोषणा की कि दिसंबर की बिक्री में 37% की वृद्धि हुई है। रेट्रो-क्लासिक बाइक निर्माता ने पिछले महीने 68,995 इकाइयों की कुल बिक्री दर्ज की, जबकि एक साल पहले इसी महीने में 50,416 यूनिट्स की बिक्री हुई थी।

नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी बोले- कृषि क्षेत्र में सुधार की जरुरत, MSP को आकर्षक बनाए सरकार

ग्राहकों को धन निकासी में दिक्कत ना हो, इसलिए PMC बैंक को दी गई मंजूरी - RBI

जाते-जाते गुड न्यूज़ दे गया 2020, दिसंबर के GST कलेक्शन ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -