VIDEO: तुर्की में अपना फेमस टॉवल डांस स्टेप करते नजर आए सलमान खान
VIDEO: तुर्की में अपना फेमस टॉवल डांस स्टेप करते नजर आए सलमान खान
Share:

सलमान और कैटरीना को आज कौन पसंद नहीं करता। इन दोनों की जोड़ी कमाल है और अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अब जल्द ही आप दोनों को टाइगर 3 में देखने वाले हैं। दोनों इस समय तुर्की में हैं और टाइगर 3 की शूटिंग मे व्यसत हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीँ फिल्म में सलमान एजेंट टाइगर के रूप में वापसी करेंगे ऐसा कहा जा रहा है। मिली जानकारी के तहत बीते रविवार को रात की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान ने अपने कुछ फैन्स के साथ जमकर पार्टी की। अब सलमान खान के फैन पेज पर इस पार्टी का वीडियो भी शेयर किया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Syed Maqdhoom (@maqdoom_salman_)

इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में सलमान अपने फैंस और दोस्तों के साथ अपनी फिल्म के जबरदस्त सुपरहिट गाने 'जीने के हैं चार दिन' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान के साथ उनके फैन्स भी जमकर नाच रहे हैं। वहीँ इस दौरान उन्होंने अपना फेमस टॉवल डांस स्टेप भी किया जो सभी को पसंद आया। जी दरअसल उनके डांस स्टेप पर फैन्स ने सीटी बजाई और उनके लिए चीयर भी किया।

आप देख सकते हैं सलमान खान इस पार्टी में ब्लू शर्ट, ब्लू पैंट, ब्लैक लेदर जैकेट और बेरी पहने हुए नजर आ रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि जल्द ही सलमान बिग बॉस 15 को भी होस्ट करने की तैयारी में हैं। अब तक शो के कई प्रोमो अभिनेता शेयर कर चुके हैं।

Video: बारिश के चलते 10 फीट धंस गई दिल्ली की प्रमुख सड़क, बस और दोपहिया को क्रेन से निकाला गया

बिना जिम और योग के आखिर कैसे इतनी दुबली हो गईं भारती सिंह, खुद खोला राज

3 साल की बच्ची का दुष्कर्म के बाद क़त्ल, फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -