साउथ एक्टर टोविनो ने शेयर की शर्टलेस फोटोज, सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे लोग
साउथ एक्टर टोविनो ने शेयर की शर्टलेस फोटोज, सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे लोग
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर टोविनो को आज के समय के कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों में कब्जा करने में टोविनो ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है, जी हां इस बार टोविनो अपनी फिल्म नहीं बल्कि अपनी हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीर को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टोविनो ने बीते दिनों दुबई में अपनी छुट्टियां बिताकर वापस अपने टाउन लौट चुके है, जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने ओपन बटन या यूँ कहा जाए शर्टलेस फोटोज शेयर की है, टोविनो की इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद से ही उनके फैंस भर-भर कर कमेंट कर रहे है, और उनके स्टाइल को खूब लाइक कर रहे है. 

हम बता दें कि टोविनो ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है:- Riding the eye of the wind @d3yachts @im_shas_. आप सभी इस तस्वीर में देख सकते है कि टोविनो ने वाइट पेंट और नेवी ब्लू कलर के कपड़े पहने हुए है, वहीं यदि टोविनो के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह  बेसिल जोसेफ की फिल्म मिननल मुरली में नज़र आने वाले है। हम बता दें कि उनकी ये फील इसी माह OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जाएगी। 

नोएडा स्थित BPO सेंटर के हेड गंगा नदी में डूबे, बचाने के चक्कर में मैनेजर की भी मौत

इस साल कर्नाटक में की जाएगी 5 हज़ार शिक्षकों की भर्ती, सीएम बोम्मई ने किया ऐलान

चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक हादसा, तालाब में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, सभी की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -