जामनगर नार्थ सीट पर कड़ी टक्कर, क्या MLA बन पाएंगी रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ?
जामनगर नार्थ सीट पर कड़ी टक्कर, क्या MLA बन पाएंगी रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ?
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती जारी है। भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है, लेकिन यहाँ भाजपा एकतरफा हर रिकॉर्ड तोड़ते हुए सरकार बनाती नज़र आ रही है। इस बीच सभी की निगाहें टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा की विधानसभा सीट पर जमी हुई है। रिवाबा जडेजा गुजरात की जामनगर नॉर्थ सीट पर भाजपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं और मतगणना में आगे चल रही हैं। यहां उनके खिलाफ कांग्रेस से बिपेंद्र सिंह जडेजा चुनाव लड़ रहे हैं, तो AAP से करशनभाई करमुर मैदान में हैं। ऐसे में देखना है कि रिवाबा जडेजा क्या जीतकर MLA बनेगी या नहीं? 

बता दें कि, रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा पहली बार सिसायत की पिच पर बैटिंग करने के लिए उतरी हैं। जामनगर नार्थ विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही रिवाबा जडेजा के खिलाफ उनके ससुर और ननद ने प्रचार किया था। यही नहीं कांग्रेस उम्मीदवार बिपिन जडेजा के लिए लोगों से वोट भी मांगे थे। ऐसे में इस हाईप्रोफाइल सीट पर मुकाबले से अधिक पारिवारिक मतभेद सुर्ख़ियों में रही।  

जामनगर नार्थ सीट से रिवाबा ने जब से चुनाव लड़ने की घोषणा की है, तभी से सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। जामनगर नार्थ भाजपा की परंपरागत सीट मानी जाती है। 2017 में इस सीट से भाजपा से धर्मेंद्र सिंह जडेजा MLA बने थे, मगर इस बार पार्टी ने उनकी जगह रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को मौका दिया है। ऐसे में रिवाबा के सामने उनके पति के पिता और बहन नयनाबा जडेजा ने मुश्किल खड़ी कर दी है। 

न राहुल की यात्रा काम आई, न केजरीवाल के फ्री वादे, गुजरात ने 'विकास' पर किया वोट

चुनाव के दौरान नेताओं ने अपनाया अनोखा हथकंडा, जानिए किस ने बटोरीं सबसे ज्यादा सुर्खियां

'मेरा वक्त भी बदलेगा, तेरी राय भी बदलेगी', राज्यसभा में शायराना हुए मल्लिकार्जुन खड़गे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -