केन अब छोटे समूह में शुरू करेंगे ट्रेनिंग
केन अब छोटे समूह में शुरू करेंगे ट्रेनिंग
Share:

इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान और इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब टॉटेनहम हॉस्टपर के स्ट्राइकर हैरी केन लीग से हरी झंडी मिलने के बाद फिर से छोटे समूह में अभ्यास करने के लिए तैयार हैं. इंग्लैंड में हाल के समय में फुटबालर फिर से व्यक्तिगत ट्रेनिंग पर लौट आए हैं. कोविड-19 संक्रमण को रोकने के लिए इंग्लैंड में सभी तरह की खेल गतिविधियां मार्च के मध्य से ही स्थगित हुई पड़ी हुई हैं.

केन ने खुलासा किया कि उनके टीम साथियों ने कोविड-19 टेस्ट कराया है, जो नेगेटिव आया है और अब छोटे समूह में ट्रेनिंग उनका अगला कदम होगा. प्रीमियर लीग के 12 जून से शुरू होने की संभावना है. केन ने आईटीवी के गुड मॉर्निग ब्रिटेन कार्यक्रम में कहा, "इस समय मैंने जो भी सुना है, वह यह है कि सब ठीक है. हम देखना चाहते हैं कि प्रीमियर लीग हमें एक योजना दे."

उन्होंने कहा, "अगर इसकी इजाजत दी जाती है तो मुझे छोटे समूह में फिर से प्रशिक्षण शुरू करने की खुशी है. बस अब जल्द से जल्द सब कुछ सामान्य हो जाए." मैचों का आयोजन दर्शकों के बिना बंद दरवाजों के बीच होना है और इंग्लैंड के कप्तान का मानना है कि दर्शकों के बिना यह एक अजीब तरह का एहसास होगा.

इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर के सिर मे आई गंभीर चोट, हॉस्पिटल में है भर्ती

अपने करियर का अंत कुछ इस प्रकार करना चाहते है नोवाक जोकोविच

विराट कोहली ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -