विराट कोहली ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

कोरोनावायरस व लॉकडाउन के कारण खेल जगत के लगभग सभी टूर्नामेंट स्थगित किए जा चुके हैं. ऐसे में सभी खिलाड़ी घर में परिवार के साथ समय बिता रहे. भारतीय कैप्टन विराट कोहली लॉकडाउन में भी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं. वे अपने फ्लैट के नीचे गार्डन में दौड़ लगा रहे हैं. कोहली ने रनिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ''काम करना ही जीने का उपाय है. यह किसी प्रोफेशन की आवश्यकता नहीं। पसंद आपकी है.'' इस पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लिखा- मस्त भाई, लगे रहो. उनके इस वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

कोहली लॉकडाउन के कारण मुंबई में रुके हैं: भारतीय कैप्टन कोहलीपत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लॉकडाउन की वजह से मार्च से ही मुंबई में हैं.उन्होंने 86 टेस्ट में 7240, 248 वनडे में 11867 व 81 टी-20 में 2794 रन हैं. भारतीय कैप्टन के नाम आईपीएल के 177 मैच में 5412 रन हैं.

18 मई से भारतीय टीम का ट्रेनिंग सेशन प्रारम्भ होगा: देशभर में कोरोना की वजह से हालत बेकार है. अकेले मुंबई में कोरोना के 16 हजार से ज्यादा मुद्दे सामने आ चुके हैं, जबकि 600 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो चुकी है. ऐसे में 18 मई के बाद भी यहां लॉकडाउन में छूट मिलने की उम्मीद नहीं है. बीसीसीआई ने भी साफ किया है कि अगर मुंबई में लॉकडाउन में छूट नहीं मिलती है तो कोहली 18 मई के बाद टीम के ट्रेनिंग सेशन में भाग नहीं ले पाएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Putting in the work is a way of life and not a requirement of profession. Choice is yours.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

वजन में गिरावट के बाद रोमाकाश ने जीती बाज़ी

अपने प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़ चुके है इमरान ताहिर, बेहद दिलचस्प है इनकी प्रेम कहानी

IPL रद्द हुआ तो BCCI को होगा 4000 करोड़ का नुकसान, भरपाई के लिए कटेगी खिलाड़ियों की सैलरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -