नहीं हो रहा है नौकरी में प्रमोशन तो तकिये के नीचे रखकर सोये यह चीज
नहीं हो रहा है नौकरी में प्रमोशन तो तकिये के नीचे रखकर सोये यह चीज
Share:

आज के समय में कई लोगों को नौकरी में प्रमोशन नहीं मिलता है और वह इस वजह से काफी परेशान रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी प्रमोशन पाना चाहते हैं और अगर आपको प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद आपको प्रमोशन भी मिलेगा और तरक्की भी। आइए आपको बताते हैं कुछ खास उपाय और टोटके।

* प्रमोशन के लिए हर रविवार को गाय को किसी बर्तन में गुड़ व गेहूं रखकर स्नेहपूर्वक खिलाएं। इसी के साथ ही मंदिर में पीली वस्तुएं दान करें।

* अगर आपको प्रमोशन चाहिए तो शुक्ल पक्ष के सोमवार को तीन गोमती चक्र चांदी के तार से बांध कर हमेशा अपने पास रखें।
* अगर आपको नौकरी में प्रमोशन चाहिए हनुमानजी का आकाश में उड़ता हुआ एक चित्र लगाएं और प्रतिदिन उसके समक्ष बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसी के साथ हर मंगलवार या शनिवार को बढ़ के पत्ते पर आटे का दीया जलाकर उसे हनुमानजी के मंदिर में रख आएं। ध्यान रहे ऐसा कम से कम 11 मंगलवार या शनिवार करें।
* नौकरी में प्रमोशन के लिए सात तरह के अनाज समान मात्रा में लेकर सुबह आप अपने घर की छत पर या किसी पार्क में खुले स्थान पर फैला दें। जिससे पक्षी अनाज के ये दाने चुग लेंगे। उनके लिए जल की व्यवस्था भी करें। यह उपाय कम से कम 43 दिन तक करें।
* ज्योतिष के मुताबिक अगर लाख मेहनत करने पर भी मनचाहा वेतन या प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो किसी भी दिन से रोज रात में एक हरे कपड़े में एक इलायची को बांधकर तकिए के नीचे रखकर सो जाएं और प्रात: उसे घर के किसी बाहरी व्यक्ति को दे दें। इससे लाभ होगा।

पैसा उड़ाने में नंबर 1 होते हैं इन 4 राशि के लोग

आपको करोड़पति बना सकता है यह यंत्र, घर में करें स्थापित

24 फरवरी से उदित हो रहे हैं शनि देव, इन 4 राशिवालों को मिलेगा प्रमोशन और पैसा ही पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -