आपको करोड़पति बना सकता है यह यंत्र, घर में करें स्थापित

आज के समय में हर व्यक्ति का सपना होता है अपार धन पाने का। ऐसे में लोग अपार धन पाने के लिए मां लक्ष्‍मी की कृपा पाना चाहते हैं क्‍योंकि वे धन की देवी हैं। इस वजह से लोग लक्ष्‍मी जी को प्रसन्‍न करने के लिए तरह-तरह के जतन करते हैं। वहीं धर्म, ज्‍योतिष, वास्‍तु, लाल किताब आद‍ि में मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के लिए कई तरीके बताए गए हैं। जी हाँ और इनमें से कुछ तरीके तो बेहद प्रभावी हैं। इसी लिस्ट में एक महत्‍वपूर्ण तरीका है लक्ष्‍मी यंत्रों की पूजा करना। कहा जाता है इन यंत्रों को घर में स्‍थापित करने से, उनकी पूजा करने से मां लक्ष्‍मी हमेशा घर में वास करती हैं और घर को धन-धान्‍य से भर देती हैं। यह यंत्र इतने ताकतवर हैं कि इनकी पूजा करने से कुछ ही समय में आर्थिक स्थिति में फर्क साफ नजर आने लगता है। अब हम आपको बताते हैं इन यंत्रों के नाम और उनसे मिलने वाले लाभ के बारे में।

नवग्रह यंत्र: यह यंत्र 9 ग्रह - सूर्य, चंद्रमा, मंगल, शनि, बुध, गुरु, शुक्र, राहु और केतु को दर्शाता है। कहा जाता है इस यंत्र की पूजा करने से ग्रहों का दुष्प्रभाव कम होता है और वे शुभ फल देने लगते हैं। जी हाँ और इससे तरक्‍की, सफलता, धन प्राप्ति आदि में आ रहीं रुकावटें खत्‍म होती हैं और जल्‍द ही व्‍यक्ति की सेहत, पारिवारिक जीवन, आर्थिक स्थिति, रिश्‍तों आदि पर सकारात्‍मक असर दिखने लगता है। आप सभी को बता दें कि शुभ मुहूर्त में नवग्रह यंत्र लाकर पूजा घर में स्‍थापित करें और रोजाना उसकी पूजा करें।  

श्री यंत्र: कहा जाता है इस यंत्र की रोजाना पूजा करना व्यक्ति को करोड़पति बना सकता है। जी दरअसल इस यंत्र की पूजा करने से सालों पुराना आर्थिक संकट भी खत्‍म हो जाता है।  

महालक्ष्मी यंत्र: आप सभी को बता दें कि महालक्ष्‍मी का घर में आगमन कराने के लिए यह यंत्र बहुत प्रभावी है। जी हाँ और घर में इस यंत्र की विधि-विधान से स्‍थापना करते ही पैसा खिंचा चला आता है। इसकी स्थापना करने से धन-संपत्ति बढ़ती है और दांपत्‍य जीवन भी बेहतर होता है।

24 फरवरी से उदित हो रहे हैं शनि देव, इन 4 राशिवालों को मिलेगा प्रमोशन और पैसा ही पैसा

Valentine Day: पार्टनर से रिश्ता मजबूत करने के लिए करें यह फेंगशुई उपाय

घर में इस जगह भोजन करना होता है अशुभ, मां लक्ष्मी जाती हैं रूठ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -