24 फरवरी से उदित हो रहे हैं शनि देव, इन 4 राशिवालों को मिलेगा प्रमोशन और पैसा ही पैसा
24 फरवरी से उदित हो रहे हैं शनि देव, इन 4 राशिवालों को मिलेगा प्रमोशन और पैसा ही पैसा
Share:

ज्‍योतिष में सबसे अहम माने गए ग्रह शनि की स्थिति में मामूली परिवर्तन भी जिंदगी पर बड़ा असर डालता है। आप सभी को बता दें कि बीती 22 जनवरी 2022 से शनि ग्रह अपनी ही राशि मकर में अस्‍त हैं, इस वजह से सभी राशियों के जातकों को अच्‍छे-बुरे फल मिल रहे हैं। आप सभी को बता दें कि शनि के अस्‍त रहने के कारण अब तक जिन राशियों के जातक परेशान चल रहे थे, उन्‍हें न केवल अब राहत मिलेगी, बल्कि उन पर खूब पैसा भी बरसेगा। आपको बता दें कि शनि 24 फरवरी से उदित होने वाले हैं। ऐसे में आज हम आपको उन राशिवालों के बारे में बताने जा रहे हैं जो करियर में आगे ही आगे बढ़ने वाले हैं।

मेष राशि (Aries): शनि के उदय से मेष राशि के जातकों को करियर में बड़ा लाभ होगा। करियर में अब तक जो रुकावटें आ रही थीं वे अब खत्‍म हो जाएंगी। इसी के साथ आने वाले समय में सफलताएं मिलने लगेंगी। प्रमोशन और धन लाभ होगा। 

मिथुन राशि (Gemini): शनि ग्रह का उदय होने से मानसिक तनाव कम होगा। इस राशिवालों के जीवनसाथी के साथ रिश्‍ते बेहतर होंगे। इसके अलावा करियर के लिए समय अच्‍छा रहेगा और तारीफ मिलेगी। यात्रा हो सकती है। 

तुला राशि (Libra): शनि ग्रह के उदित होने से नई जॉब के ऑफर आएंगे। इसी के साथ तरक्‍की मिलेगी। आय बढ़ेगी। सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। वहीं पुराने रुके हुए काम बनने लगेंगे। कोई पुरानी इच्‍छा पूरी हो सकती है। 

कुंभ राशि (Aquarius): कुंभ राशि के जातकों के लिए शनि ग्रह का उदय जॉब में तरक्‍की दिलाएगा। आपके प्रमोशन होने के योग हैं। इसके अलावा आय भी बढ़ेगी। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आप कहीं यात्रा पर जा सकते हैं। 

आज इन राशिवालों के हाथ आने वाला है पैसा ही पैसा, जानिए अपना राशिफल

भगय से पैसा कमाते हैं इन 6 राशि के लड़के, पत्नी को रखते हैं बहुत खुश

ज्यादा खर्च न करें आज इस राशि के लोग, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -