कुत्ते आपके सामने रोने लगे तो समझ जाइए यह इशारा
कुत्ते आपके सामने रोने लगे तो समझ जाइए यह इशारा
Share:

अक्सर ही हम जब रात में सोते हैं तो कुत्तों की रोने की आवाज आती हैं. ऐसे में कई ज्योतिषों का ये मानना है कि कुत्ते सबसे ज्यादा तब रोते हैं जब उनके आसपास कोई आत्मा होती है या फिर उन्हें कोई आत्मा दिखती हैं. जी हाँ , यह बात सच हैं कि कुत्तों को आत्मा दिख सकती हैं और वह आत्मा को देखते ही जोर जोर से रोने लगते हैं. अब सबसे पहले आपको ये जानने की जरुरत है कि जब भी कुत्ते चिल्लाते हैं रोते हैं तो इसका मतलब क्या होता है. कहा जाता हैं इस तरह वह अपना सन्देश किसी और को देना चाहते हैं क्योंकि कुत्ते में एक अनजानी शक्ति होती हैं और वह चिल्लाकर अपने दोस्तों को परिचित करवाते हैं कि उनके साथ क्या हो रहा हैं.

जब वह भौंकते हैं तो अपने दोस्तों को बुलाते हैं. इसी के साथ ऐसा भी कहा जाता हैं कुत्तों को अकेले रहना जरा भी नहीं पसंद है. वो जब भी घर में या बाहर सड़क पर अकेले रहते हैं तो रोने लगते हैं और भौंकते हैं. इसके अलावा जब भी कुत्ते अकेलापन महसूस करते हैं तब भी वह रोते हैं.

ऐसा भी कहा जाता हैं कि जब भी कुत्ता रोता है तो वो अपने दूसरे साथी को अपनी लोकेशन बता रहा होता है लेकिन वैज्ञानिकों का ऐसा मानना है कि कुत्ते जब दर्द में होते हैं तब भी वो ऐसा करते हैं. इसी के साथ वह आत्मा को देखकर ऐसा करते हैं. वहीं अगर वह आपको देखकर रो रहे हैं तो समझ जाइए आप पर किसी बुरी आत्मा का साया हैं या कोई आपके आस-पास हैं.

अगर इस अक्षर से आता है आपके प्रेमी का नाम तो बहुत लकी हैं आप

इस करवाचौथ पर पति को दे यह चीज़, साल भर आएगा खूब पैसा

जिंदगी भर अमीर बने रहना चाहते हैं तो यहाँ गाड़ दें 4 लौंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -